शार्ट सर्किट से एसपी सॉल्वेंट कंपनी में आग, दमकल के चार वाहनों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू

शनिवार सुबह कंपनी के बॉयलर से तेल लिक हो गया बताया जा रहा है कि इससे शार्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। यह देख वहां काम कर रहे कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई। जब तक सूचना कंपनी अधिकारियों को देते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 12:59 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 12:59 PM (IST)
शार्ट सर्किट से एसपी सॉल्वेंट कंपनी में आग, दमकल के चार वाहनों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू
कंपनी अधिकारी नुकसान का आंकलन कर रहे हैं।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : काशीपुर रोड स्थित एसपी सॉल्वेंट कंपनी में शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे कंपनी कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे दमकल के चार वाहनों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल आग से हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

कल्याणी व्यू, नैनीताल रोड निवासी पवन अग्रवाल का काशीपुर रोड पर एसपी सॉल्वेंट नाम से कंपनी है। शनिवार सुबह कंपनी के बॉयलर से तेल लिक हो गया, बताया जा रहा है कि इससे शार्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। यह देख वहां काम कर रहे कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई। जब तक सूचना कंपनी अधिकारियों को देते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। बाद में कंपनी मैनेजर आशीष रस्तोगी ने दमकल कर्मियों और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एफएसओ रामधारी यादव दमकल कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान रुद्रपुर फायर स्टेशन के तीन और सिडकुल पंतनगर के एक वाहन ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। एफएसओ रामधारी यादव ने बताया कि आग से हुए नुकसान का पता नहीं चल पाया है। कंपनी अधिकारी नुकसान का आंकलन कर रहे हैं।

पत्रकारों से अभ्रदता, छीने मोबाइल

एसपी सॉल्वेंट कंपनी में आग लगने की सूचना पर प्रिंट और इलेक्ट्रानिक्स के पत्रकार भी पहुंच गए। इस दौरान कंपनी गार्ड के साथ ही कर्मचारियों ने पहले तो पत्रकारों को गेट पर रोक लिया और उनसे अभद्रता की। जो पहले ही कंपनी के भीतर जा चुके थे, उनसे अभद्रता और धक्कामुक्की कर उनके मोबाइल छीन लिए। इससे भड़के पत्रकार कोतवाली पहुंचे और सीओ सिटी अमित कुमार से शिकायत की। जिसके बाद कंपनी अधिकारियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी। सूचना पर कंपनी स्वामी अंकित अग्रवाल भी पहुंचे। जहां पर पत्रकारों से अभद्रता करने वाले कंपनी कर्मचारी और अधिकारियों के माफी मांगने पर मामला शांत हुआ।

chat bot
आपका साथी