महिला पीएसी कर्मी ने किया आत्मदाह का प्रयास, कारणों की जांच में जुटी पुलिस

महिला कांस्टेबल ने पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। आसपास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर वाहिनी के सेनानायक ददन पाल एसडीएम समेत पुलिस अधिकारी पहुंचे और जानकारी ली। उसे हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 08:09 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 08:09 PM (IST)
महिला पीएसी कर्मी ने किया आत्मदाह का प्रयास, कारणों की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस अधिकारियों के साथ ही मजिस्ट्रेट ने गंभीर रूप से झुलसी एकता का बयान लिया।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : अज्ञात कारणों के चलते 31वीं वाहिनी पीएसी में तैनात महिला कांस्टेबल ने पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। आसपास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर वाहिनी के सेनानायक ददन पाल, एसडीएम समेत पुलिस अधिकारी पहुंचे और जानकारी ली। बाद में चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देख हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया।

हंस बिहार, गली नंबर एक निवासी एकता चौधरी पत्नी स्व.गुंजन चौधरी 31वीं वाहिनी पीएसी में तैनात हैं। वह अपने बेटे कन्हैया के साथ रहती हैं। मंगलवार शाम को उसने अपने घर में अज्ञात कारणों के चलते पेट्रोल डालकर आग लगा ली। एकता के घर से शोर होने और आग की लपटें दिखने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और किसी तरह से आग बुझाया। साथ ही पुलिस और वाहिनी अधिकारियों को सूचना देते हुए उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। इसका पता चलते ही 31वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक ददन पाल, एसडीएम विशाल मिश्रा, एसआइ महेश कांडपाल, आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। इस दौरान पुलिस अधिकारियों के साथ ही मजिस्ट्रेट ने गंभीर रूप से झुलसी एकता का बयान लिया।

सेनानायक ददन पाल ने बताया कि कांस्टेबल एकता के पति की मौत के बाद वह मृतक आश्रित में वाहिनी में तैनात है। झुलसी एकता ने बताया कि उसने पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या का प्रयास किया है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी