कारोबारी पवन कन्याल की हत्या का आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

कारोबारी पवन कन्याल का शव शनिवार को नैनीताल मोर्चरी से हल्द्वानी मोर्चरी लाया गया। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। बिसरा जांच के लिए फॉरेंसिक लैब रुद्रपुर भेजा गया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 08:53 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 08:53 AM (IST)
कारोबारी पवन कन्याल की हत्या का आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
कारोबारी पवन कन्याल की हत्या का आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : कारोबारी पवन कन्याल का शव शनिवार को नैनीताल मोर्चरी से हल्द्वानी मोर्चरी लाया गया। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। बिसरा जांच के लिए फॉरेंसिक लैब रुद्रपुर भेजा गया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। प्रथम दृष्टया मौत को हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है।

बीती 16 अगस्त को सुभाषनगर निवासी पवन कन्याल लापता हो गए थे। उनकी कार लावारिस हाल में ज्योलीकोट में सड़क किनारे मिली थी। बीते शुक्रवार को भुजियाघाट व दोगांव के बीच जंगल में कारोबारी का सड़ागला शव बरामद हुआ। शनिवार को पुलिस की निगरानी में डाक्टरों ने पोस्टमार्टम किया। मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान दिखे हैं। ऐसे में हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक कुछ भी कहने से इन्कार कर रही है। इधर, शव हल्द्वानी पहुंचते ही उसके स्वजन व रिश्तेदार पोस्टमार्टम हाउस में पहुंच गए थे। स्वजनों ने मामले में कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल

मृतक के स्वजनों के अनुसार 16 अगस्त को शाम पांच बजे पवन कन्याल पुत्र किशन कन्याल टीपीनगर में जाने की बात कहकर गया था। लेकिन वह टीपी नगर के बजाय नैनीताल-हल्द्वानी मार्ग पर भुजियाघाट के पास कैसे पहुंच गया। उनका कहना है कि 16 अगस्त की रात को ही पवन की गुमशुदगी कोतवाली में दर्ज करा दी गई थी। 17 अगस्त को पुलिस ने भुजियाघाट में सड़क किनारे उसकी कार बरामद की थी। पास में एक कैंटिन में लगे सीसीटीवी कैमरे में पवन अंतिम बार तीन युवकों के साथ दिखाई दिया। अनहोनी की आशंका जताकर पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया। लेकिन कोई पता नहीं चला।

chat bot
आपका साथी