ऊधमसिंह नगर में घर में घुसकर पिता-पुत्र पर हमला, चार पर केस दर्ज, ई-रिक्शा की टक्कर से दरवाजा टूटने पर हुआ था विवाद

ई-रिक्शा दरवाजे पर टकराने को लेकर हुए विवाद के मामले में पुलिस ने घर मे घुसकर पिता पुत्र पर हमला करने के चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच एसआइ पूरन सिंह को दी गई है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 01:12 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 01:12 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में घर में घुसकर पिता-पुत्र पर हमला, चार पर केस दर्ज, ई-रिक्शा की टक्कर से दरवाजा टूटने पर हुआ था विवाद
कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि जांच की जा रही है, इसके बाद आरोपितों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर (ऊधमसिंह नगर) : ई-रिक्शा दरवाजे पर टकराने को लेकर हुए विवाद के मामले में पुलिस ने घर मे घुसकर पिता पुत्र पर हमला करने के चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच एसआइ पूरन सिंह को दी गई है। 

सुभाष कालोनी निवासी अशोक कुमार ने सौंपी तहरीर में कहा था कि शुक्रवार दोपहर वह अपने परिजनों के साथ घर पर था। इसी बीच पड़ोसी नरेश पाल ने अपने ई रिक्शे से उनके दरवाजे पर टक्कर मार दी। जिससे दरवाजा टूट गया। विरोध करने पर नरेश अपने भाई किशन, वीरपाल और सरोज के साथ जबरन घर में घुस आया। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिससे अशोक घायल हो गया। शोर होने पर उसका पुत्र महेश बीच बचाव को आया तो उसकी भी धुनाई कर दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित नरेश, किशन, वीरपाल और सरोज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि जांच की जा रही है, इसके बाद आरोपितों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

जिले में बढ़ते अपराध को लेकर लाेगों का कहना है कि उप्र से सटा होने के नाते आप‍राधिक गतिविधियों में शामिल लोग यहां पर आ गए हैं। ऐसे लोग आसानी से वारदात को अंजाम देकर वापस चले जाते हैं। वहीं सिडकुल होने के नाते कई राज्‍यों से विभ‍िन्‍न धर्म भाष के लोग आ रहे हैं। ऐसे में आपराधिक लोग स्‍थानीय जनता के बीच छिपकर रहते हैं और मौका पाकर घटना को अंजाम देते हैं।

chat bot
आपका साथी