पिता ने भी किया था नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म, पुलिस ने गिरफ्तार कर शुरू की जांच

नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। खबर सामने आ रही है कि पिता ने भी बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म किया था।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 18 Jun 2019 01:07 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2019 12:29 PM (IST)
पिता ने भी किया था नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म, पुलिस ने गिरफ्तार कर शुरू की जांच
पिता ने भी किया था नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म, पुलिस ने गिरफ्तार कर शुरू की जांच
बाजपुर (ऊधमसिंहनगर), जेएनएन :11 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म करने के आरोपित युवक को पुलिस ने मंगलवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दे दिए गए हैं। वहीं बच्ची व आरोपित युवक के बयानों के आधार पर बालिका के पिता व एक अन्य से भी पूछताछ की जा रही है। पिता द्वारा भी सगी बेटी के दुष्‍कर्म करने की बात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बता पाने से इन्कार कर रही है।  
ज्ञात है कि बीती 10 जून को घर पर 11 वर्षीय मासूम बच्ची को अकेला पाकर मकान मालिक के रिश्तेदार एक युवक ने उसके साथ जबरन कमरे में बंद करके उसके साथ दुष्कर्म कर दिया था जिसमें बच्ची की तबीयत बिगडऩे पर मामले का खुलासा हुआ। बेटी के साथ इस तरह की अनहोनी व घिनौनी घटना की जानकारी से परिजन स्तब्ध रह गए तथा उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। मामला कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने तत्काल आरोपित ग्राम क्षेत्रीय फार्म निवासी अंग्रेज सिंह पुत्र हरनेक ङ्क्षसह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश प्रारंभ कर दी। सोमवार की देर सायं पुलिस ने आरोपित को उसके घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया जिसे मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दे दिए गए हैं। वहीं इस मामले में नया मोड़ आ रहा है।
सूत्रों के अनुसार बालिका के मेडिकल परीक्षण में उसके साथ कई बार गलत काम होने की जानकारी सामने आने पर पुलिस द्वारा पुन: पूछताछ की गई तो चौंकाने वाला सच सामने आया जिसमें बालिका ने अपने पिता व अन्य एक-दो व्यक्तियों पर उसके साथ गलत काम करने की जानकारी पुलिस को दिए जाने की चर्चा है। बाजार में भी इस बात को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। वहीं पुलिस ने शक गहराने पर पीड़तिा के पिता व एक अन्य व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है जिनसे गहनता पूर्वक पूछताछ की जा रही है। कुछ अन्य व्यक्तियों की तलाश में भी पुलिस दबिशें दे रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बता पाने से इन्कार कर रही है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी