अल्मोड़ा के भैंसियाछाना ब्लॉक प्रमुख के पति पर जानलेवा हमला, एनएसयूआइ नेता व उसका दोस्त गिरफ्तार

आरोप है कि नगर के चौघानपाटा में पहुंचने पर पहले से वहां मौजूद एनएसयूआइ नेता पवन मेहरा पुत्र हयात सिंह निवासी चीनाखान ने उसे देख गालीगलौज शुरू कर दी। समझाने पर गणेश कांडपाल से मारपीट की गई। पवन व उसके साथी विक्रम को जेल भेज दिया गया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 07:48 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 07:48 PM (IST)
अल्मोड़ा के भैंसियाछाना ब्लॉक प्रमुख के पति पर जानलेवा हमला, एनएसयूआइ नेता व उसका दोस्त गिरफ्तार
आरोप है कि पवन अपनी कार से तमंचा लाया और बट से उसकी कार के शीशे तोड़ डाले।

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : भैंसियाछाना की ब्लॉक प्रमुख खुशबू पांडे के पति पर लाठी डंडों व तमंचे से लैस युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि प्रमुख पति व उसके दो दोस्तों को बुरी तरह पीटने के बाद उसकी कार में जमकर तोडफ़ोड़ की। जान बचा कर भागे घायल जब वापस लौटे तो वाहन में रखे एक लाख रुपये व मोबाइल भी गायब थे। पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। मुख्य आरोपित एनएसयूआइ का जिलाध्यक्ष बताया जा रहा है। 

मामला बीती देर शाम का है। सिरमोली बाड़ीछीना (धौलादेवी ब्लॉक) निवासी प्रमुख खुशबू पांडे का पति दीपक पांडे पुत्र भुवन चंद्र कार यूके 07बीजे 3747 से हल्द्वानी से लौट रहा था। तहरीर के अनुसार उसके दोस्त गणेश कांडपाल व गोकुल चंद्र जोशी भी थे। आरोप है कि नगर के चौघानपाटा में पहुंचने पर पहले से वहां मौजूद एनएसयूआइ नेता पवन मेहरा पुत्र हयात सिंह निवासी चीनाखान ने उसे देख गालीगलौज शुरू कर दी। समझाने पर गणेश कांडपाल से मारपीट की गई। दीपक के मुताबिक पवन ने जान से मारने की धमकी दे दोस्तों से तमंचा निकाल कर लाने को कहा। खतरा देख प्रमुख पति मय वाहन तेजी से आगे बढ़ गया।

पीछा कर की घेराबंदी 

आरोपित पवन ने कार यूके 01बी 1888 से जबकि साथियों ने दिल्ली नंबर की गाड़ी से पीछा किया। एनटीडी क्षेत्र में घेराबंदी कर प्रमुख पति व उसके दोस्तों पर करीब दस लोगों ने लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। दीपक के मुताबिक डंडे से गला घोट जान से मारने की कोशिश की गई। यह भी आरोप है कि पवन अपनी कार से तमंचा लाया और बट से उसकी कार के शीशे तोड़ डाले। हमलावरों के उग्र तेवर देख प्रमुख पति व उसके दोस्त कार छोड़ भाग निकले। हमलावरों के फरार होने पर एनटीडी चौकी में मौखिक शिकायत करा मेडिकल कराया। कोतवाल अरुण कुमार के अनुसार विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पवन व उसके साथी विक्रम को कोर्ट में पेश किया। शाम को उन्हें जेल भेज दिया गया। 

chat bot
आपका साथी