चंपावत में सड़क पार करने के दौरान खाई में गिरी जेसीबी, घायलों ने नैनीताल में कराया उपचार

नैनीताल के मंगोली थापला क्षेत्र से बारात में शामिल होने देवीधुरा चंपावत गए परिवार के साथ सड़क दुर्घटना हो गई। हैरत की बात यह है कि दुर्घटना में घायल होने के बाद भी चार से पांच घंटे का सफर तय कर घायलों ने नैनीताल बीडी पांडे अस्पताल में उपचार कराया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 09:08 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 09:08 AM (IST)
चंपावत में सड़क पार करने के दौरान खाई में गिरी जेसीबी, घायलों ने नैनीताल में कराया उपचार
चंपावत में सड़क पार करने के दौरान खाई में गिरी जेसीबी, घायलों ने नैनीताल में कराया उपचार

नैनीताल, जागरण संवाददाता : नैनीताल के समीपवर्ती मंगोली थापला क्षेत्र से बारात में शामिल होने देवीधुरा चंपावत गए एक परिवार के साथ सड़क दुर्घटना हो गई। हैरत की बात यह है कि दुर्घटना में घायल होने के बाद भी चार से पांच घंटे का सफर तय कर घायलों ने नैनीताल बीडी पांडे अस्पताल में उपचार कराया। अस्पताल में दुर्घटनाग्रस्त पांचों लोगों को उपचार देकर छुट्टी दे दी गई है।

जानकारी के मुताबिक मल्लीताल बड़ा बाजार क्षेत्र निवासी मोनू जोशी अपने अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ मंगोली थापला से चंपावत रिठाखाल गई बारात में शामिल होने निकले थे। शनिवार दोपहर जब बारात का वाहन गांव से करीब दो किलोमीटर दूरी पर पहुंचा तो सड़क में मलवा होने के कारण मार्ग बंद था। जिससे सभी बाराती वाहन खड़ा कर पैदल ही निकल गए। इसी बीच सड़क मार्ग खोलने का कार्य कर रही एक जेसीबी चालक से मोनू और उनके परिजनों ने सड़क पार कराने को कहा। जिसके बाद परिवार के पांच सदस्य जेसीबी में बैठकर सड़क पार कर ही रहे थे कि अचानक जेसीबी का एक पहिया मलबे में धस गया। जिसके बाद जेसीबी लुढ़क कर खाई की ओर गिर गई।

हादसे में मोनू जोशी समेत श्यामा जोशी, मंजू शर्मा, किरन तिवारी और चार वर्षीय किशोर चैतन्य चोटिल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें किसी तरह खाई से निकाला गया। मोनू जोशी ने बताया कि काफी इंतजार के बाद भी जब एम्बुलेंस नहीं पहुँची तो वह वाहन चलाकर वापस नैनीताल को आ गए। जहां रात करीब साढ़े नौ बजे बीडी पांडे अस्पताल पहुंचकर पांचों घायलों ने उपचार करवाया। डॉ हाशिम अंसारी ने बताया कि दुर्घटना में एक महिला का हाथ फैक्चर है इसके अलावा अन्य दो लोगों को अधिक चोट होने के कारण टांके लगाने पड़े है। सभी को उपचार देकर छुट्टी दे दी गई है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी