Uttarakhand Disaster News : चम्पावत में मलबे में परिवार दफन, माता-पिता व दो बच्चों की मौत

Uttarakhand Disaster News सुल्लापासम गांव में एक परिवार पूरी तरह से मकान में आए मलबे में दफन गया। इसमें एक ही परिवार के दो बच्चे व माता-पिता की मौत हो गई। बुधवार को सूचना पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने सभी को मलबे को बाहर निकालकर पीएम के लिए भिजवाया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:21 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:21 PM (IST)
Uttarakhand Disaster News : चम्पावत में मलबे में परिवार दफन, माता-पिता व दो बच्चों की मौत
प्रशासन की टीम रेस्क्यू कर लोगों को बाहर निकालना शुरू किया, लेकिन तब तक चारों लोगों की मौत हो गई।

टीम जागरण, लोहाघाट/चम्पावत : Uttarakhand Disaster News : तीन दिनों तक हुई बारिश लोगों के ऊपर आफत बनकर बरसी। पंचेश्वर के रौसाल क्षेत्र के सुल्लापासम गांव में एक परिवार पूरी तरह से मकान में आए मलबे में दफन गया। इसमें एक ही परिवार के दो बच्चे व माता-पिता की मौत हो गई। बुधवार को सूचना पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने सभी को मलबे को बाहर निकालकर पीएम के लिए भिजवाया। वहीं तिलवाड़ा में भी मलवे में दबी मां बेटी के शवों को रेस्क्यू कर रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाला। 

पंचेश्वर के सुल्लापासम गांव निवासी कैलाश सिंह 33 पुत्र कुंवर सिंह अपनी पत्नी चंचला देवी 28, पुत्र रोहित 12, भुवन 8 अपने पुराने घर में रुके हुए थे। बारिश अधिक होने पर पुराना घर टपकने लगा तो वह 19 अक्टूबर को नए मकान में आ गए। मकान में आते भूस्खलन होने से मलवा मकान के अंदर घुस गया। जिसमें चारों लोग दफन हो गए। सूचना मिलने पर बुधवार सुबह एसडीएम केएन गोस्वामी के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर लोगों को बाहर निकालना शुरू किया, लेकिन तब तक चारों लोगों की मौत हो गई। पुलिस टीम द्वारा सभी शवों को बाहर निकालकर पीएम के लिए भेजा गया।

वहीं, तिलवाड़ा में मंगलवार को मलबे में दफन मां बेटी को भी रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाल लिया। परिवार में भी तीन लोगों की मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी