रुद्रपुर में कार की टक्कर से बाइक सवार की फैक्ट्री कर्मचारी की मौत

कार की टक्कर से फैक्ट्री कर्मी बाइक सवार की मौत हो गई। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मौत के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 04:55 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 04:55 PM (IST)
रुद्रपुर में कार की टक्कर से बाइक सवार की फैक्ट्री कर्मचारी की मौत
रुद्रपुर में कार की टक्कर से बाइक सवार की फैक्ट्री कर्मचारी की मौत

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: कार की टक्कर से फैक्ट्री कर्मी बाइक सवार की मौत हो गई। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मौत के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मूलरूप से ग्राम शिवपुरिया, जहानाबाद, पीलीभीत निवासी 26 साल का मान सिंह पुत्र प्यारे लाल लालपुर में किराए में रहता था। शिमला पिस्तोर स्थित फैक्ट्री में काम करता था। एक माह पहले उसका विवाह हुआ था। बताया जा रहा है कि शनिवार रात को वह बाइक से फैक्ट्री जा रहे थे। इसी बीच किच्छा रोड पर तुलसी द्वार के पास क्रेटा कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह देख वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती चालक कार मौके पर छोड़कर फरार हो गया था। बाद में पहुंचे बगवाड़ा चौकी प्रभारी मुकेश मिश्रा पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव पोस्टमार्टम को भेज दिया और मृतक के स्वजनों को घटना से अवगत कराया। चौकी प्रभारी मुकेश मिश्रा ने बताया कि वाहन की तलाश की जा रही है, इसके लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी