रुद्रपुर के व्यक्ति से फोन पर मांगी रंगदारी, आरोपित पर मुकदमा दर्ज

लालपुर निवासी व्यक्ति से फोन कर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। जब रंगदारी मांगने वाले से वह मिलने के लिए गल्ला मंडी पहुंचा तो उस पर हमला कर दिया गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 01:37 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 01:37 PM (IST)
रुद्रपुर के व्यक्ति से फोन पर मांगी रंगदारी, आरोपित पर मुकदमा दर्ज
रुद्रपुर के व्यक्ति से फोन में मांगी रंगदारी, आरोपित पर मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : लालपुर निवासी व्यक्ति से फोन कर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। जब रंगदारी मांगने वाले से वह मिलने के लिए गल्ला मंडी पहुंचा तो उस पर हमला कर दिया गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही जांच एसआई ललित पांडेय को सौंप दी गई है।

पुलिस के मुताबिक लालपुर निवासी धीरज सिंह ने बताया कि शुक्रवार को वह घर में ही थे। दोपहर डेढ़ बजे के करीब उनके मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉलर ने अपना नाम बबलू बताया। इस दौरान बबलू ने उससे रुपये की मांग की। रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी। जिस पर उसने रुपये देने से इंकार कर दिया। आरोप है कि इसके बाद दोबारा उसका कॉल आया और उससे गालीगलौज की। साथ ही उसे मिलने के लिए बुलाया। धीरज सिंह का आरोप है कि इसके बाद वह कॉलर से मिलने के लिए गल्ला मंडी गेट रुद्रपुर पहुंच गया।

जहां आरोपित ने अपने साथियों के साथ उसकी पिटाई कर दी। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और हमलावरों के चंगुल से उसे बचाया। धीरज ने पुलिस से आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले में पुलिस ने बबलू के खिलाफ रंगदारी समेत अन्य धाराओं पर केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि मामला लेनदेन का है। पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है, इसके बाद आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी