पार्टी में शामिल हर युवक से पूछताछ होनी चाहिए

भुजियाघाट में जान गंवाने वाले युवकों के परिजनों ने हादसे पर सवाल खड़े करते हुए पार्टी में शामिल हर युवक से पूछताछ करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 12:50 AM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 12:50 AM (IST)
पार्टी में शामिल हर युवक से पूछताछ होनी चाहिए
पार्टी में शामिल हर युवक से पूछताछ होनी चाहिए

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: भुजियाघाट में जान गंवाने वाले युवकों के परिजनों ने हादसे पर सवाल खड़े करते हुए पार्टी में शामिल हर युवक से पूछताछ करने की मांग की है। मृतक अभिषेक राणा के मामा जमन सिंह ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि एक ही दिशा से आ रही बाइक आमने-सामने नहीं टकरा सकती। परिजनों ने यहां तक कहा कि पार्टी से लौटने के बाद दोनों युवकों को खाई की तरफ धकेला गया है। वहीं, योगेश का शव घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। इकलौते बेटे को खोने के बाद मां और दादी बदहवास हो गए। परिवार व आसपास की महिलाओं ने किसी तरह उन्हें संभाला।

मूल रूप से बाजपुर के केलाखेड़ा निवासी अभिषेक राणा पनियाली में अपने मामा जमन सिंह बिष्ट के घर पर रहता था। तीन भाई-बहनों में अभिषेक सबसे बड़ा था। जबकि योगेश की एक छोटी बहन हैं। योगेश के पिता संतोष चौहान काश्तकारी करते हैं। पनियाली से बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए चारों युवक बाइक से गए थे। बताया जा रहा है कि योगेश व अभिषेक एक बाइक पर गए थे। वापसी में एक अन्य दोस्त की बाइक लेकर आने की वजह से दोनों अलग-अलग बाइक पर सवार थे। खाई में पत्थर पर टकराने से दोनों के सिर पर काफी चोट आई थी। वहीं, जमन सिंह ने पुलिस से पार्टी में शामिल सभी युवकों से पूछताछ कर कार्रवाई की मांग की है। मामले में थानाध्यक्ष काठगोदाम भगवान सिंह महर ने बताया कि मामले की जांच के साथ आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जाएगा। खाई से निकालने की कोशिश तक नहीं की

पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद परिजनों ने बताया कि सूचना पर पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए थे। उसके बावजूद खाई में गिरे अभिषेक व योगेश को बाहर नहीं निकाला गया। करीब दस किमी से भी दूर पनियाली से लोगों के पहुंचने पर दोनों को नीचे से ऊपर सड़क पर लाया गया। वहीं, पार्टी में शामिल युवक भी अस्पताल व मोर्चरी में नदारद रहे।

chat bot
आपका साथी