कंपनी का पांच लाख रुपये लेकर कर्मचारी फरार, केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

जयदुर्गा पैकर्स कंपनी का पांच लाख रुपये लेकर कर्मचारी फरार हो गया। इस पर उसकी खोजबीन की गई लेकिन नहीं मिला। बाद में कंपनी स्वामी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही जांच शुरू कर दी है।

Skand ShuklaPublish:Sun, 05 Dec 2021 08:01 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:01 PM (IST)
कंपनी का पांच लाख रुपये लेकर कर्मचारी फरार, केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
कंपनी का पांच लाख रुपये लेकर कर्मचारी फरार, केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : जयदुर्गा पैकर्स कंपनी का पांच लाख रुपये लेकर कर्मचारी फरार हो गया। इस पर उसकी खोजबीन की गई लेकिन नहीं मिला। बाद में कंपनी स्वामी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, साथ ही जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक सिडकुल, प्लांट नंबर 96 स्थित जयदुर्गा पैकर्स कंपनी राजेंद्र कुमार जिंदल ने सौंपी तहरीर में कहा था कि कंपनी में वार्ड नंबर 10, गुरु हरसराय, फिरोजपुर, पंजाब निवासी सुनील पुत्र रेशम कार्यरत था। उनकी दूसरी फर्म शिमला पिस्तौर लालपुर में है। आवश्यकता के अनुसार एक प्रतिष्ठान से दूसरे प्रतिष्ठान में रुपयों को लाने और ले जाने का काम भी सुनील किया करता था।

चार सितंबर को कंपनी आकर सुनील ने बताया कि उसका मोबाइल खो गया है। पांच सितंबर को सुनील व उनका चालक राजीव शर्मा को उसने शिमला पिस्तौर लालपुर स्थित प्रतिष्ठान में पांच लाख रुपये ले जाने के लिए भेजा। आरोप है कि शाम सात बजे दोनों रूद्रपुर-नैनीताल रोड पर 31वीं वाहिनी पीएसी गेट के सामने पहुंचे तो सुनील ने राजीव शर्मा से गुटखा लेने की बात कहकर कार रोकने को कहा।

इसके बाद रुपयों का बैग लेकर सुनील कार से उतर गया। काफी समय बीतने के बाद भी वह वापस नहीं आया। इस पर उसकी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। कंपनी स्वामी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।