अस्पताल में कर्मचारी की पंखे से लटकती मिली लाश, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

ऊधमसिंहनगर जिले के बाजपुर थाना क्षेत्र के केलाखेड़ा अस्पताल में काम करने वाले एक कर्मचारी ने हॉस्पिटल में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:27 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 03:53 PM (IST)
अस्पताल में कर्मचारी की पंखे से लटकती मिली लाश, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
अस्पताल में कर्मचारी की पंखे से लटकती मिली लाश, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

ऊधमसिंहनगर, जेएनएन : ऊधमसिंहनगर जिले के बाजपुर थाना क्षेत्र के केलाखेड़ा अस्पताल में काम करने वाले एक कर्मचारी ने हॉस्पिटल में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह अस्पताल पहुंचे व्यक्ति ने फंदे से लटकता उसका शव देखा तो हड़कंप मच गया। मामले की जानाकरी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंच पुलिस शव का पंखे से उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कर्मचारी ने आत्महत्या क्यों, मामले की जांच पुलिस कर रही है।

बाजपुर थाना क्षेत्र के केलाखेड़ा के अंतर्गत ग्राम रामनगर में अमरपाल सिंह के मकान में कृष्णा हॉस्पिटल संचालित है। हॉस्पिटल में 21 वर्षीय युवक सोनू पुत्र अमर सिंह ने काम करता था। अस्पताल में उसकी रात की ड्यूटी थी। सुबह जब अस्पताल में रमेश नाम का व्यक्ति पहुंचा तो उसने आवाज लगाई। पर कोई जवाब न मिलने पर उसने खिड़की से झांककर देखा तो स्तब्ध रह गया। कमरे में पंखे से सोनू की लाश लटक रही थी। माजरा समझते ही आनन-फानन में उसने आसपास के लोगों को जानकारी दी । सूचना पर पहुंची केलाखेडा पुलिस कर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सोनू ने हाईटेंशन लाइन में इस्तेमाल होने वाली बिजली के तार से फांसी लगाकर आत्महत्या की थी । वहीं बन्नाखेडा में थी युवक की मौत से कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया। मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। ग्राम पंचायत हजीरा के अंतर्गत भस्सू वाला निवासी सोनू के माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी है। मृतक चार भाई और दो बहनों में दूसरे नंबर की संतान था। 

chat bot
आपका साथी