मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के चुनाव लड़ने पर क्या बोले पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र, जानिए

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते जिम्मेदारियां ज्यादा होती हैं। समय की पाबंदियां भी होती हैं। मगर जब मुख्यमंत्री नहीं होते हैं तो पार्टी व संगठन के लिए काम करने का समय ज्यादा मिलता है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:04 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:04 PM (IST)
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के चुनाव लड़ने पर क्या बोले पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र, जानिए
मुख्यमंत्री के उपचुनाव पर चुनाव आयोग करेगा फैसला : त्रिवेंद्र

अल्मोड़ा, जागरण संवाददाता : पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते जिम्मेदारियां ज्यादा होती हैं। समय की पाबंदियां भी होती हैं। मगर जब मुख्यमंत्री नहीं होते हैं तो पार्टी व संगठन के लिए काम करने का समय ज्यादा मिलता है। हालांकि जिम्मेदारियां फिर भी कम नहीं होती लेकिन योजनाओं व विकास कार्यों के क्रियान्वयन कराने से लेकर कार्यकर्ताओं को समय देने को वक्त मिल जाता है। वर्तमान सीएम तीरथ सिंह रावत के उपचुनाव के संबंध में उन्होंंने कहा कि चुनाव आयोग को यह फैसला करना है।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत गुरुवार शाम सर्किट हाउस पहुंचे। एक जवाबी सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के उपचुनाव पर चुनाव आयोग को फैसला करना है। ऐसी कोई कानूनी बाध्यता नहीं है कि उपचुनाव नहीं कराए जा सकते। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि अबकी हरेले पर्व पर पूरे राज्य में उन्होंने एक लाख पौधे लगाने का लक्ष्य रखा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर पार्टी व संगठन की मजबूती में जुटने का आह्वान भी किया।

इससे पूर्व भाजपाइयों ने गर्मजोशी से त्रिवेंद्र रावत का स्वागत किया। इस मौके पर विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान, प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत, पार्टी जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, डीसीबी चेयरमैन ललित लटवाल, महेश नयाल, विनीत बिष्टï, कैलाश गुरुरानी, अनिल शाही आदि मौजूद रहे। पूर्व सीएम शुक्रवार को चितई स्थित न्याय देवता गोल्ज्यू के मंदिर के दर्शन करेंगे। जिला चित्सिालय में रक्तदान शिविर का भी शुभारंभ करेंगे। बाद में कोसी के सोमेश्वर स्थित कांटली में पौधारोपण किया जाएगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी