खेत मे मवेशी चराने को लेकर हुआ विवाद, प्रधान के ससुर पर दराती-पत्थर से हमला

हैड़ाखान स्थित उदुवां गांव में खेत में मवेशी चराने को लेकर हुए विवाद में युवक ने बुजुर्ग पर पहले पत्थर और फिर दराती से हमला कर दिया। जिससे दोनों पैर और चेहरे में भी काफी चोट आई। फिलहाल बेस अस्पताल में बुजुर्ग का उपचार चल रहा है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:58 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 02:58 PM (IST)
खेत मे मवेशी चराने को लेकर हुआ विवाद, प्रधान के ससुर पर दराती-पत्थर से हमला
खेत मे मवेशी चराने को लेकर हुआ विवाद, प्रधान के ससुर पर दराती-पत्थर से हमला

हल्द्वानी, जेएनएन : हैड़ाखान स्थित उदुवां गांव में खेत में मवेशी चराने को लेकर हुए विवाद में युवक ने बुजुर्ग पर पहले पत्थर और फिर दराती से हमला कर दिया। जिससे दोनों पैर और चेहरे में भी काफी चोट आई। फिलहाल बेस अस्पताल में बुजुर्ग का उपचार चल रहा है।

उदुवां गांव में पंचायत चुनाव के दौरान रतन राम बहू इंदिरा देवी ने लक्ष्मण की बहन को हराया था। उसके बाद से दोनों परिवारों में रंजिश होने लगे थी। प्रधान के पति चंद्र प्रकाश ने बताया कि शनिवार शाम लक्ष्मण अपने मवेशी को लेकर उनके खेत में आ गया। मवेशियों द्वारा खेत में लगाई दाल को को नुकसान पहुँचाया जाने लगा तो रतन राम ने टोकना शुरू कर दिया।

आरोप है कि गुस्साये लक्ष्मण ने पहले पत्थर और फिर दराती से वार कर बुजुर्ग को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। और मौके से फरार हो गया। देर रात ही बुजुर्ग को बेस लाया गया। जहां चिकित्सकों ने बताया कि एक पैर में घाव ज्यादा होने की वजह से ऑपरेशन तक करना पड़ सकता है। वहीं, घायल के बेटे ने बताया कि दूसरा परिवार लगातार उन्हें धमकी दे रहा है। कल हुआ हमला भी प्रायोजित था। जिसमें पूरा परिवार मिला हुआ हैं। कार्रवाई के लिए राजश्व पुलिस और थाने दोनों जगह तहरीर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी