हल्‍द्वानी में रामपुर रोड पर बस की टक्कर से ई-रिक्शा सवार युवक की मौत

हल्‍द्वानी में रामपुर रोड पर इंटरसिटी बस ने रविवार देर शाम यात्रियों से भरे ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:35 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:35 AM (IST)
हल्‍द्वानी में रामपुर रोड पर बस की टक्कर से ई-रिक्शा सवार युवक की मौत
हल्‍द्वानी में रामपुर रोड पर बस की टक्कर से ई-रिक्शा सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : हल्‍द्वानी में रामपुर रोड पर इंटरसिटी बस ने रविवार देर शाम यात्रियों से भरे ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

धनपुरी चौराहा पंचायत घर निवासी कौशल (19) पुत्र रणजीत हल्द्वानी में एक क्राकरी गौदाम में काम करता था। शाम को वह गांव के ही रमेश कुमार के ई-रिक्शा से घर लौट रहा था। ई-रिक्शा में दो और यात्री प्रिंस व रमाकांत सवार थे। पंचायत घर के पास पहुंचते ही ई-रिक्शा को रुद्रपुर की ओर से आ रही इंटरसिटी बस ने टक्कर मार दी और चालक लेकर फरार हो गया। हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल कौशल को रमेश इलाज के लिए अस्पताल ले गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि चालक समेत तीन अन्य घायल हैं। टीपीनगर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार ने बताया शव मोर्चरी में रख दिया है। बस चालक की तलाश की जा रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं हुई मौत के कारणों की पुष्टि

कार्बेट टाइगर रिजर्व के जंगल में मिले शव के पोस्टमार्टम में कोई नतीजा नहीं निकल पाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल चुकी है। सात अक्टूबर को मोहल्ला खताड़ी निवासी मुस्तकीम घर से लापता हो गया था। एक हफ्ते बाद उसका शव ढेला के जंगल में मिला था। शव के काफी हिस्से को जंगली हिंसक जानवर ने खा लिया था। इस मामले में स्वजनों हत्या का शक जताया था। कहा था कि मृतक को धमकी दी जा रही थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसकी रिपोर्ट में कोई जानकारी निकल कर सामने नहीं आई। सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि रिपोर्ट में मुस्तकीम की मौत पोस्टमार्टम से सात आठ दिन पूर्व होना बताया गया है। शव काफी खराब हो चुका था। इस वजह से पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ भी स्पष्ट नतीजा निकलकर सामने नहीं आया है। 

chat bot
आपका साथी