नशे में धुत चालक ने किया 50 यात्रियों की जान से खिलवाड़, पुलिस ने आरोपित को पकड़ा

शराब के नशे में चूर रोडवेज डिपो काशीपुर के चालक ने 50 यात्रियों की जान से खिलवाड़ किया। हरिद्वार से काशीपुर आ रही बस रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त होने से बची। यात्रियों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने चालक को पकड़ा और बस की सवारियों को दूसरी बसों से रवाना किया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 01:05 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 01:05 PM (IST)
नशे में धुत चालक ने किया 50 यात्रियों की जान से खिलवाड़, पुलिस ने आरोपित को पकड़ा
नशे में धुत चालक ने किया 50 यात्रियों की जान से खिलवाड़, पुलिस ने आरोपित को पकड़ा

जागरण संवाददाता, काशीपुर : शराब के नशे में चूर रोडवेज डिपो काशीपुर के चालक ने 50 यात्रियों की जान से खिलवाड़ किया। हरिद्वार से काशीपुर आ रही बस रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त होने से बची। यात्रियों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने चालक को पकड़ा और बस की सवारियों को दूसरी बसों से रवाना किया। रोडवेज डिपो आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रहा है।

सोमवार रात हरिद्वार से काशीपुर आ रही काशीपुर डिपो की बस संख्या यूके 04पीए1687 का चालक हरिद्वार से काशीपुर के लिए चला। बस में पचास सवारियां मौजूद थी। बस भागूवाला ढाबे पर रुकी जहां चालक परिचालक तथा सवारियों ने रात लगभग आठ बजे खाना खाया। ढाबे पर चालक ने नशा किया। जब बस वहां से चली तो यात्रियों ने देखा कि चालक बस को अनियंत्रित ढंग से चला रहा है। एक जगह दुर्घटना होते होते बची तो यात्रियों में चीख पुकार मच गई जिस पर बस की सवारियों ने चालक से जबरन बस रुकवाई और जब देखा तो चालक बुरी तरह नशे में धुत था।

यात्रियों में से किसी ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचित किया। किसी यात्री ने रोडवेज बस चालक के नशे में धुत होने का वीडियो भी बना लिया। सूचना पर पुलिस की पेट्रोल कार मौके पर पहुंची और चालक को बस सहित थाने ले गई। उससे पहले पुलिस ने बस के परिचालक सचिन तोमर से दूसरे चालक या दूसरी बस की व्यवस्था करने को कहा। जिस पर परिचालक ने बस में बैठी धामपुर और काशीपुर की सवारियों को बस संख्या यूके 04पी ए 1124 तथा यूके 04 पीए 4303 में बैठाकर गंतव्य को रवाना किया।

बस के परिचालक सचिन ने मामले की सूचना लिखित में काशीपुर रोडवेज के प्रभारी को दी है। मंगलवार सुबह चालक रंजीत राणा बस को लेकर काशीपुर डिपो पहुंच गया। एआरएम आरसी पांडे ने बताया कि मामले की शिकायत मिली है। परिचालक से लिखित शिकायत देने को कहा गया है। पुलिस ने आरोपित चालक को छोड़ दिया है और वह बस लेकर काशीपुर डिपो पहुंच चुका है। लिखित शिकायत आने के बाद आरोपी चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी