नैनीताल में नशे में धुत अज्ञात युवकों ने घर में जबरन घुसकर युवक से की मारपीट

नैनीताल में कुछ अज्ञात युवकों ने एक कबाड़ी के घर मे घुसकर मारपीट कर दी। पीड़ित ने इसको लेकर कोतवाली में तहरीर सौपी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शहर के चीना बाबा मंदिर क्षेत्र निवासी मोबिन ने बताया कि वह कबाड़ का काम करता है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 03:59 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 03:59 PM (IST)
नैनीताल में नशे में धुत अज्ञात युवकों ने घर में जबरन घुसकर युवक से की मारपीट
नैनीताल में नशे में धुत अज्ञात युवकों ने घर में जबरन घुसकर युवक से की मारपीट

नैनीताल, जागरण संवाददाता : नैनीताल के मल्लीताल क्षेत्र में कुछ अज्ञात युवकों ने एक कबाड़ी के घर मे घुसकर मारपीट कर दी। पीड़ित ने इसको लेकर कोतवाली में तहरीर सौपी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शहर के चीना बाबा मंदिर क्षेत्र निवासी मोबिन ने बताया कि वह कबाड़ का काम करता है। 

शनिवार दोपहर वह मल्लीताल क्षेत्र की एक दुकान से कबाड़ लेकर गया। जहां उसने दुकानदार को टूटी कुर्सी के एवज में 100 रुपये भी दिए। मोबीन का आरोप है कि देर रात करीब साढ़े 12 बजे नशे में धुत तीन अज्ञात युवक उसके घर पर आए और दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। और कुर्सी देने की बात करते हुए मारपीट करने लगे। 

बीच बचाव करने के लिए उनके भाई और दादी पहुँचे तो युवकों ने उनसे भी मारपीट कर दी। जिसमें उनकी 75 वर्षीय दादी चोटिल हो गयी। किसी तरह पड़ोस के लोगों ने उक्त युवकों से छुड़ाया। लोग एकत्रित हुए तो युवक मौका देख फरार हो गए। मोबीन ने उक्त युवकों की कर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल अशोक कुमार ने बताया कि फिलहाल युवकों की की खोजबीन की जा रही है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी