top menutop menutop menu

नशे में धुत कार सवारों ने आधा दर्जन दो पहिया वाहन और टेंपो को मारी टक्‍कर, पांच लोग घायल

नशे में धुत कार सवारों ने आधा दर्जन दो पहिया वाहन और टेंपो को मारी टक्‍कर, पांच लोग घायल
Publish Date:Tue, 22 Oct 2019 04:07 PM (IST) Author: Skand Shukla

रुद्रपुर, जेएनएन : रुद्रपुर में नशे में धुत कार सवार युवकों ने आधा दर्जन दोपहिया, टेंपो समेत अन्य वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। जिससे हाइवे पर अफरातफरी का माहौल रहा। यह देख यातायात पुलिसकर्मियों ने कार सवारों का पीछाकर रामपुर रोड से दबोच लिया। बाद में कार सवार तीन लोगों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। फिलहाल मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार दोपहर 12 बजे के आसपास नैनीताल रोड से कार यूके-11-टीए-2147 रुद्रपुर की ओर आ रही थी। बताया जा रहा है कि डीडी चौक पार करते हुए नशे में धुत चालक कार से नियंत्रण खो बैठा। इससे अनियंत्रित कार इंदिरा चौक तक तेजी से कई राहगीरों, दोपहिया वाहन चालकों के साथ ही रोडवेज के पास खड़े टेंपो को टक्कर मार दी। इससे आधा दर्जन दोपहिया, साइकिल, रिक्शा और टेंपो क्षतिग्रस्त हो गए। साथ ही डिबडिबा निवासी रिक्शा चालक शंकर, रम्पुरा निवासी एक्टिवा चालक शाहिल, रम्पुरा निवासी साइकिल सवार शिवजी गिरी, रम्पुरा निवासी बाइक सवार सुरेंद्र कुमार समेत पांच लोग घायल हो गए। इस घटना से हाइवे में अफरातफरी मच गई। इस पर किसी ने इंदिरा चौक पर डयूटी में मुस्तैद यातायात निरीक्षक मनीष शर्मा को घटना की सूचना दी। सूचना पर यातायात निरीक्षक ने पुलिस कर्मियों के साथ कार का पीछा किया। करीब एक किलोमीटर दूर रामपुर रोड पर यातायात पुलिस ने कार को रोककर चालक और उसमें सवार दो अन्य लोगों को पकड़ लिया। तीनों नशे में धुत थे। इस पर यातायात पुलिस ने तीनों को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। कोतवाल कैलाश भटट ने बताया कि कार सवार तीन लोग हिरासत में है। फिलहाल मामले में तहरीर नहीं मिली है। तीनों के होश में आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.