रुद्रपुर में हजारों के नशीले इंजेक्शन और गोलियां बरामद, आरोपित फरार, केस दर्ज

पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने खेड़ा स्थित मकान में छापा मार कार्रवाई कर हजारों रुपये कीमत के इंजेक्शन और नशीली गोलियां बरामद की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है साथ ही उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 01:26 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:45 PM (IST)
रुद्रपुर में हजारों के नशीले इंजेक्शन और गोलियां बरामद, आरोपित फरार, केस दर्ज
रुद्रपुर में हजारों के नशीले इंजेक्शन और गोलियां बरामद, आरोपित फरारए केस दर्ज

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने खेड़ा स्थित मकान में छापा मार कार्रवाई कर हजारों रुपये कीमत के इंजेक्शन और नशीली गोलियां बरामद की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है, साथ ही उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपित पहले भी नशीले इंजेक्शन में जेल जा चुका है।

गुरुवार शाम को सूचना पर सीओ अमित कुमार, एसडीएम विशाल मिश्रा, कोतवाल बिजेंद्र शाह, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी ने खेड़ा स्थित एक मकान में छापामार कार्रवाई की थी। मुख्य गेट की चाबी न होने पर पुलिस को तीन घंटे इंतजार करना पड़ा। देर रात मकान में किराए में ही रहने वाला युवक चाबी लेकर पहुंचा तो पुलिस ने सर्च अभियान चलाया था। इस दौरान पुलिस को कुछ बैग मिले, जिसे कब्जे में ले लिया था।

इधर, देर रात बैग में मिले सामान की जांच की गई तो उसमें 50 डाइजापाम, 50 ब्रोफिन के इंजेक्शन के साथ ही 50 सीसी एविल की बरामद हुई। इसके अलावा 390 नशीली गोलियां भी मिली। जिस पर पुलिस ने मकान स्वामी किशन गंगवार पुत्र सत्य प्रकाश के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि आरोपित लंबे समय से नशीले इंजेक्शन और दवाइयां बेच रहा था। पूर्व में भी वह गिरफ्तार हो चुका है। उसकी तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी