अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर रातीघाट के पास नदी में गिरा ट्रक, चालक की मौत

अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर रातीघाट के समीप ट्रक असंतुलित होकर करीब दो सौ मीटर नीचे शिप्रा नदी के समीप जा गीरा। हादसे में चालक की मौत हो गई। एसडीआरएफ व पुलिस के जवानों ने ट्रक के अंदर फंसे वाहन चालक के शव को बमुश्किल बाहर निकाला।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 11:42 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 11:42 AM (IST)
अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर रातीघाट के पास नदी में गिरा ट्रक, चालक की मौत
अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर रातीघाट के पास नदी में गिरा ट्रक, चालक की मौत

गरमपानी, संवाद सहयोगी : अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर रातीघाट के समीप ट्रक असंतुलित होकर करीब दो सौ मीटर नीचे शिप्रा नदी के समीप जा गीरा। हादसे में चालक की मौत हो गई। एसडीआरएफ व पुलिस के जवानों ने ट्रक के अंदर फंसे वाहन चालक के शव को बमुश्किल बाहर निकाला। वाहन  चालक कि अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

हाईवे पर दुर्घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। रविवार सुबह  हाईवे पर रातीघाट में हुए हादसे में वाहन चालक की जान चली गई। जानकारी के अनुसार यूके 02 सीए 0419 का चालक निर्माण सामग्री ले हल्द्वानी से पहाड़ की ओर रवाना हुआ। रातीघाट के समीप पहुंचा की था की तीखे मोड़ पर संतुलन खो बैठा। नतीजतन वाहन दो सौ मीटर नीचे उत्तरवाहिनी शिप्रा नदी के समीप जा गीरा। वाहन के  गिरने की आवाज सुन आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। चौकी पुलिस को सूचना दी गई। एसडीआरएफ प्रभारी लाल सिंह भी मय टीम मौके पर पहुंचे। 

चौकी पुलिस खैरना के हर्षवर्धन व शंकर नेगी भी रेस्क्यू अभियान में जुटे। आसपास लोगों की मदद से दो सौ मीटर नीचे एसडीआरएफ व पुलिस के जवानों ने ट्रक के अंदर फंसे वाहन चालक के शव को बमुश्किल बाहर निकाला। घंटे भर चले अभियान के बाद वाहन चालक के शव को हाइवे तक लाया जा सका। वाहन चालक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। दुर्घटना में वाहन के परखच्चे उड़ गए हैं वाहन दो हिस्सों में बंट गया है। पुलिस शासन वाहन चालक की शिनाख्त में जुट गया है। दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम भी लग गया। पुलिस टीम ने बमुश्किल यातायात सुचारू करवाया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी