रामनगर में उपखनिज ला रहे डंपर के पलटने से चालक की दर्दनाक मौत

कोसी नदी गेट से उपखनिज ला रहे डंपर के पलटने से चालक की मौत हो गई। जेसीबी से चालक के शव को बाहर निकालकर रामनगर लाया जा रहा है। बाबा दीप नगर जिला बठिंडा पंजाब निवासी जगतार सिंह (45)पुत्र जसपाल सिंह रामनगर में डंपर चालक है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 01:04 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 01:04 PM (IST)
रामनगर में उपखनिज ला रहे डंपर के पलटने से चालक की दर्दनाक मौत
रामनगरे में उपखनिज ला रहे डंपर के पलटने से चालक की मौत

रामनगर, जागरण संवाददाता : कोसी नदी गेट से उपखनिज ला रहे डंपर के पलटने से चालक की मौत हो गई। जेसीबी से चालक के शव को बाहर निकालकर रामनगर लाया जा रहा है। बाबा दीप नगर जिला बठिंडा पंजाब निवासी जगतार सिंह (45)पुत्र जसपाल सिंह रामनगर में डंपर चालक है।

सोमवार को कोसी नदी के कठियापुल गेट में डंपर उपखनिज लेकर बाहर आ रहे थे। जगतार भी डंपर में उपखनिज भरकर बाहर को आ रहा था। कुछ ही दूरी पर डंपर का दायां टायर कच्ची जमीन में धंसने लगा। इस बीच चालक जगतार ने दरवाजा खोलकर अपनी जान बचाने के लिए नीचे डंपर से कूद मार दी। तभी डंपर भी पलट गया, और उसकी डंपर के नीचे दबने से मौत हो गई।

पीछे से आ रहे दूसरे डंपर चालक ने अन्य लोगों को जानकारी दी। सूचना पर पीरूमद्वारा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद वाहन के नीचे दबे चालक को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर शव को रामनगर सरकारी चिकित्सालय भेजा। मौके पर मौजूद चालको ने बताया कि यदि चालक वाहन से नहीं कूदता तो उसकी जान बच सकती थी। दो महीना पूर्व भी डंपर पलटने से दो लोगों की मौत हुई थी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी