चंपावत में खाई में गिरी कार, हादसे में चालक की मौत, तीन लोग घायल

चंपावत जिले के पाटी में अमोली गांव से पाटी की ओर आ रही एक अल्टो कार के अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में चालक की मौत हाे गई जबकि उसमें सवार तीन लोग मामूली रूप से घायल हो गए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:48 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:48 PM (IST)
चंपावत में खाई में गिरी कार, हादसे में चालक की मौत, तीन लोग घायल
चंपावत में खाई में गिरी कार, हादसे में चालक की मौत, तीन लोग घायल

लोहाघाट, जेएनएन : चंपावत जिले के पाटी में अमोली गांव से पाटी की ओर आ रही एक अल्टो कार के अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में चालक की मौत हाे गई, जबकि उसमें सवार तीन लोग मामूली रूप से घायल हो गए। पुलिस ने चालक के शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि मामूली रूप से घायल तीनों लोग दुर्घटना स्थल से पैदल ही अपने घरों को रवाना हो गए।

रविवार की सुबह अल्टो कार संख्या-यूपी-16 डीटी, 8037 अमोली गांव से पाटी की ओर आ रही थी। 11:30 बजे करीब कार अनियंत्रित होकर मूलाकोट मटियानी बैंड के पास 50 मीटर गहरी खाई में गिर गई। घटना में चालक ललित जोशी (32) पुत्र जगदीश चंद्र जोशी, निवासी बांस बस्वाड़ी की मौके पर मौत हो गई। जबकि वाहन में सवार मनीष जोशी (16) पुत्र भुवन चंद्र जोशी, निवासी बांस बस्वाड़ी, आशा देवी (25) पत्नी मोहन चंद्र, निवासी अमोली व उनकी डेढ़ वर्षीय बच्ची मामूली रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि तीनों घायल दुर्घटना के बाद मौके से स्वयं चलकर अपने घर की ओर रवाना हो गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर उसे खाई से बाहर निकाला और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए लोहाघाट भेज दिया। एसआइ चंद्र सिंह रावत ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी