सितारगंज में सीज वाहन लेकर चालक हुआ फरार, मुकदमा दर्ज

पुलिस कर्मियों की ओर से चौकी के बाहर सीज कर खड़े किए गए ट्रक को ट्रक चालक लेकर फरार हो गया। हैरानी की बात यह कि वाहन की निगरानी में कॉन्स्टेबल की तैनाती किए जाने के बाद भी चालक ट्रक को आसानी से लेकर फरार होने में कामयाब हो गया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 03:50 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 03:50 PM (IST)
सितारगंज में सीज वाहन लेकर चालक हुआ फरार, मुकदमा दर्ज
ट्रक चालक दोपहर करीब एक बजे ट्रक को लेकर सुरीन ऑटोमोबाइल वाली रोड की तरफ से फरार हो गया था।

जागरण संवाददाता, सितारगंज : नगर स्थित सिडकुल चौकी क्षेत्र से एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। यहां पुलिस कर्मियों की ओर से चौकी के बाहर सीज कर खड़े किए गए ट्रक को ट्रक चालक लेकर फरार हो गया। हैरानी की बात यह रही कि वाहन की निगरानी में कॉन्स्टेबल की तैनाती किए जाने के बाद भी चालक ट्रक को आसानी से लेकर फरार होने में कामयाब हो गया। वही नाक के नीचे से गायब हुए ट्रक व चालक की खोजबीन में पुलिस जुट गई है।

 सिडकुल चौकी प्रभारी चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि सोमवार करीब सुबह 11 बजे चौकी गेट सिसौना पर वाहन चेकिंग किए जाने के दौरान ट्रक संख्या यूपी27 एटी7898 को चेक किए जाने पर चालक के पास डीएल, आरसी व परमिट मौजूद नहीं मिले। जिस पर यातायात नियमों का उल्लंघन कर वाहन संचालन किए जाने पर पुलिस ने एमवी एक्ट के तहत ट्रक को कब्जे में लेकर सीज कर दिया। उन्होंने बताया कि ट्रक की लंबाई अधिक होने की वजह से उसे चौकी परिसर के अंदर न खड़ा कर चौकी के बाहर स्थित कैंटीन की तरफ सड़क किनारे सुरक्षित खड़ा कर निगरानी के लिए कांस्टेबल जगदीश कोठियाल की तैनाती कर चाभी भी उन्हें सुपुर्द कर दी गई थी। लेकिन रात करीब 8:30 बजे देखे जाने पर वाहन उक्त स्थान पर मौजूद नहीं मिला।

जिस पर खोजबीन करते हुए कैंटीन वाले से पूछे जाने पर पता चला कि ट्रक चालक दोपहर करीब एक बजे ट्रक को लेकर सुरीन ऑटोमोबाइल वाली रोड की तरफ से फरार हो गया था। इस पर पुलिस ने चालक चीनी मिल सरकड़ा निवासी ओमकार रंधावा पुत्र सतपाल सिंह पर बेईमानी से पुलिस की अभिरक्षा से ट्रक को चोरी कर ले जाने के मामले में आरोपित के विरुद्ध धारा 379 के तहत मुकदमा दर्ज कर ट्रक व चालक की खोजबीन में जुट गई है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी