हल्‍द्वानी की छह साल की मासूम का डॉक्‍टर ने किया गलत ऑपरेशन, अब धमकी भी दे रहे

बनभूलपुरा निवासी एक व्यक्ति ने एसडीएम कोर्ट के पास स्थित एक नर्सिंग होम पर छह साल की बेटी का गलत ऑपरेशन करने का आरोप लगाया है। कहा कि बेटी के पेट में बाई जगह हार्निया की दिक्कत थी। मगर डॉक्टर ने लापरवाही बरतते हुए दांई तरफ ऑपरेशन कर दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 07:57 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 07:57 AM (IST)
हल्‍द्वानी की छह साल की मासूम का डॉक्‍टर ने किया गलत ऑपरेशन, अब धमकी भी दे रहे
हल्‍द्वानी की छह साल की मासूम का डॉक्‍टर ने किया गलत ऑपरेशन, अब धमकी भी दे रहे

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : हल्‍द्वानी के बनभूलपुरा निवासी एक व्यक्ति ने एसडीएम कोर्ट के पास स्थित एक नर्सिंग होम पर छह साल की बेटी का गलत ऑपरेशन करने का आरोप लगाया है। कहा कि बेटी के पेट में बाई जगह हार्निया की दिक्कत थी। मगर डॉक्टर ने लापरवाही बरतते हुए दांई तरफ ऑपरेशन कर दिया। जिससे बेटी की दिक्कत और बढ़ गई। वहीं, शिकायत करने पर नर्सिंग होम प्रसाशन पर धमकाने का आरोप भी लगाया है। 

बनभूलपुरा के इंदिरानगर निवासी जावेद ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि 21 दिसंबर की रात उसकी छह साल की बेटी मदीहा के पेट में दर्द हुआ था। जिसके बाद 22 दिसंबर को वह बेटी को लेकर एसडीएम कोर्ट के पास स्थित एक नर्सिंग होम पहुँचे। जहां अल्ट्रासाउंड और पुरानी रिपोर्ट देख चिकित्सक ने बताया कि हार्निया की दिक्कत है। इसलिए बच्ची का आपरेशन होगा। जिसके बाद 23 को आपरेशन हुआ और अगले दिन बच्ची को डिस्चार्ज भी कर दिया गया। 

तब नर्सिंग होम ने बताया था कि पेट में बाई तरफ हार्निया की दिक्कत थी और वहीं आपरेशन किया गया। लेकिन घर लाने के बाद दो जनवरी को दोबारा दिक्कत हो गई। जिस वजह से वह पत्नी संग बेटी को लेकर अस्पताल पहुँचा। और समस्या बताई। इससे पूर्व उसने दूसरी जगह से बेटी का अल्ट्रासाउंड भी करवाया था। जिसमें पता चला कि चिकित्सक ने दाईं तरफ ऑपरेशन कर दिया। जबकि दिक्कत बाईं ओर थी। आरोप है कि नर्सिंग होम के स्टाफ और चिकित्सक ने उसे धमकाते हुए भगा दिया। इसके बाद पीड़ित पुलिस के पास पहुँचा।

chat bot
आपका साथी