सिडकुल में होटल पर कब्जे को लेकर बहन, बहनोई और साली के बीच विवाद, क्रास रिपोर्ट दर्ज

जेल कैम्प रोड निवासी ऋतु झांब पत्नी मनोज ने आरोप लगाया कि 16 अक्टूबर को नोएडा दिल्ली निवासी नीतू चोपड़ा पुत्री विश्वनाथ कक्कड़ साथियों के साथ सिडकुल बाईपास रोड स्थित होटल सितार इंटरनेशनल में घुस गई। उसने होटल के स्टाफ को धमकाकर कमरे की चाबी निकाल ली।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:05 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:05 PM (IST)
सिडकुल में होटल पर कब्जे को लेकर बहन, बहनोई और साली के बीच विवाद, क्रास रिपोर्ट दर्ज
सिडकुल में होटल पर कब्जे को लेकर बहन, बहनोई और साली के बीच विवाद, क्रास रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, सितारगंज : सिडकुल बाईपास स्थित होटल में बहन, बहनोई और साली के बीच विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने प्रकरण में क्रास मुकदमा दर्ज कर लिया है। जेल कैम्प रोड निवासी ऋतु झांब पत्नी मनोज ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि 16 अक्टूबर को नोएडा दिल्ली निवासी नीतू चोपड़ा पुत्री विश्वनाथ कक्कड़ साथियों के साथ सिडकुल बाईपास रोड स्थित होटल सितार इंटरनेशनल में घुस गई। उसने होटल के स्टाफ को धमकाकर कमरे की चाबी निकाल ली। आरोपित युवती और उसके साथी होटल में कब्जा करने घुसे थे।

आरोपितों के होटल में जबरन घुसने का पता चलते ही वह पति मनोज के साथ होटल में पहुंची। आरोप है कि नीतू चोपड़ा पति मनोज पर हमलावर हो गई और बेटे युवराज का गला पकड़कर, हाथ मरोड़ दिया। आरोपित युवती के साथ आए कुत्तों ने होटल में मौजूद स्टाफ और गेस्ट के बीच दहशत फैला दी। वहीं दूसरे पक्ष की नीतू चोपड़ा पुत्री बीएन कक्कड़ ने आरोप लगाया कि वर्ष 2011 में उसके पिता ने होटल सितार इंटरनेशनल संचालित किया था। जिसकी देखरेख उसके भाई रोहित, जयदेव व बहन रितु झांब कर रहे थे।

शिल्पा ने आरोप लगाया कि उसकी मां कुलवंत कौर भी होटल संचालन में मदद करती थी। उनकी मां की वर्ष 2020 में मौत हो गई थी। आरोप है कि 16 अक्टूबर को वह होटल के कमरे में आराम कर रही थी तभी रितु झांब, पति मनोज व बेटे के साथ होटल पहुंच गई और उसके साथ मारपीट की। उन्होंने उसका सामान होटल से बाहर फेंक दिया। पुलिस ने रितु झांब, नीतू चोपड़ा की तरफ से दी गई दोनों तहरीर पर क्रास मुकदमा दर्ज कर लिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी