नर्सिंग होम में काम करने वाले युवक पर टूट कर गिरी हाईटेंशन लाइन, देखते ही देखते जलकर भस्म हो गया

हल्द्वानी में ड्यूटी पर जा रहे युवक पर 1100 केवी का हाईटेंशन तार टूटकर गिर गया। दर्दनाक हादसे में जलकर युवक की मौत हो गई। मामला आज सुबह नौ बजे का है। बताया जा रहा है कि बिजली का तार कई दिनों से झूल रहा था।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 10:38 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 10:53 AM (IST)
नर्सिंग होम में काम करने वाले युवक पर टूट कर गिरी हाईटेंशन लाइन, देखते ही देखते जलकर भस्म हो गया
दमुवाढूंगा खाम जवाहर ज्याेति हल्द्वानी निवासी कमल रावत नैनीताल रोड पर एसके नर्सिंग होम में कर्मचारी था।

हल्द्वानी, जेएनएन : हल्द्वानी में ड्यूटी पर जा रहे युवक पर 1100 केवी का हाईटेंशन तार टूटकर गिर गया। दर्दनाक हादसे में जलकर युवक की मौत हो गई। मामला आज सुबह नौ बजे का है। बताया जा रहा है कि बिजली का तार कई दिनों से झूल रहा था। कई बार इसे दुरुस्त कराने के लिए विभाग के अधिकारियों से मांग भी की जा रही थी। लेकिन विभागीय अधिकारियों ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। बहरहाल बिजली सप्लाई ठप कर दी गई है। वहीं घटना स्थल पर विभाग के किसी अधिकारी के न पहुंचने पर लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

दमुवाढूंगा खाम जवाहर ज्याेति हल्द्वानी निवासी कमल रावत नैनीताल रोड पर एसके नर्सिंग होम में कर्मचारी था। रोज की तरह वह शुक्रवार की सुबह साइकिल से ड्यूटी के लिए निकला था। नैनीताल रोड पर बृजलाल हॉस्पिटल के पास 1100 केवी का हाईटेंशन तार गिरने से कमल उसकी जद में आ आ गया। अचानक धू-धू कर वह जलने लगा। इस दौरान वहीं से गुजर रहे ललित नाम के युवक ने उसे जलते देखा तो पास ही पड़ा बांस का डंडा उठाकर उसने उसे बचाने की कोशिश की। लेकित तब तक कमल की जलकर मौत हो चुकी थी। घटना के बाद से लोगों में बिजली विभाग के खिलाफ रोष है।

दस बजे तक नहीं पहुंचा विभाग का कोई कर्मचारी

घटना स्थल पर दस बजे तक विभाग के किसी कर्मचारी के न पहुंचने से लोगों का रोष बढता जा रहा है। उनका कहना है कि पहले तो विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों की लापरवाही से जान चली गई। वहीं अब तक विभाग का कोई अधिकारी-कर्मचारी घटना स्थल पर नहीं पहुंचा है। शहर में कई स्थानों पर मौत के तार झूल रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी