top menutop menutop menu

घर की पाइप लाइन की मरम्मत कर लौट रहे बुजुर्ग की पहाड़ी से फिसलकर गिरने से मौत

बागेश्वर, जेएनएन : बागेश्वर जिले में घर की पाइप लाइन की मरम्मत कर लौट रहा ग्रामीण फिसलकर खाई में गिर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने इसकी सूचना राजस्व उपनिरीक्षक को दी। शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

राजस्व क्षेत्र के मटियोली गांव निवासी मदन राम (64) पुत्र बची राम, गत रविवार को घर की पेयजल लाइन की मरम्मत करने पिनवाणी गधेरे में गए थे। उन्होंने दोपहर को भोजन करके घर आने की बात कही थी। दो बजे तक जब वह घर नहीं आए तो परिजन उन्हें खोजने के लिए गधेरे की तरफ गए। जहां गधेरे से घर की ओर आने वाले रास्ते के 45 मीटर नीचे गहरी खाई में उनका शव पड़ा था। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना राजस्व उपनिरीक्षक को दी। राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा।

सोमवार को शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। इधर राजस्व उपनिरीक्षक पप्पू लाल ने बताया कि पेजयल लाइन की मरम्मत कर लौटते समय पिरूल में मदन राम का पैर फिसल गया। इससे वह रास्ते से नीचे गहरी खाई में गिर गया। उन्होंने बताया कि मृतक कपड़े सिलने का काम करता था। उसके दो बच्चे हैं। इधर ग्राम प्रधान प्रदीप कुमार पांडे ने मृतक की आर्थिक हालत को देखते हुए प्रशासन से परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है।

बाहर का खाना ऑर्डर करने से डर रहे लोग, रेस्‍टोरेंट में भी महज कन्फेक्शनरी आइटम मांग रहे 

नेपाल ने भारतीय सीमा से सटे जुल्लाघाट में बीओपी का किया उद्घाटन  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.