मोर्चरी से दो शवों के घर पहुंचने पर मचा कोहराम, टांडा जंगल में देर रात बस-बोलेरो की टक्कर में हुई थी मौत

सोमवार रात टांडा जंगल में रेलवे फाटक से 200 मीटर दूर हुए सड़क हादसे में जान गंवाने वाले दो युवकों का शव जैसे ही मोर्चरी से घर पहुँचा। आंगन चीत्कार से गूंज उठा। मोहित और राकेश के घर पर रिश्तेदारों के अलावा बड़ी संख्या में दोस्त भी पहुँचे थे।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 03:40 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 03:40 PM (IST)
मोर्चरी से दो शवों के घर पहुंचने पर मचा कोहराम, टांडा जंगल में देर रात बस-बोलेरो की टक्कर में हुई थी मौत
मोर्चरी से दो शवों के घर पहुंचने पर मचा कोहराम

हल्द्वानी, जेएनएन : सोमवार रात टांडा जंगल में रेलवे फाटक से 200 मीटर दूर हुए सड़क हादसे में जान गंवाने वाले दो युवकों का शव जैसे ही मोर्चरी से घर पहुँचा। आंगन चीत्कार से गूंज उठा। मोहित और राकेश के घर पर रिश्तेदारों के अलावा बड़ी संख्या में दोस्त भी पहुँचे थे। हल्द्वानी व आसपास के छात्र नेता भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे । दोपहर में शव को अंतिम संस्कार के लिए रानीबाग स्थित चित्रशीला घाट लाया गया। वहीं, पंतनगर पुलिस इस हादसे की जांच में जुटी है।

देवलचोड़ नीलियम कॉलोनी निवासी मोहित अधिकारी, जगदंबा नगर निवासी राकेश टाकुली और चकुलवा निवासी रविन्द्र जलाल सोमवार रात बोलेरो गाड़ी से रुद्रपुर से लौट रहे थे। गाड़ी अल्मोड़ा डिग्री कॉलेज के पूर्व छात्र संघ प्रेसीडेंट अशोक कनवाल की थी। जो कि मोहित के रिश्ते का भाई लगता है। इस बीच टांडा फाटक से 200 मीटर दूर बोलेरो और निजी बस में भिड़ंत हो गई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार परख्च्चे उड़ गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने तीनों युवकों को उपचार के लिए एसटीएच भिजवाया। जहाँ मोहित व राकेश को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि रविन्द्र को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं, मंगलवार को पीएम के बाद जैसे ही मोहित व राकेश का शव उनके घर पहुँचा, पूरे मोहल्ले में मातम छा गया। आसपास के लोगों ने बामुश्किल परिवार के लोगों को संभाला।

chat bot
आपका साथी