महिला की हत्याकर शव नदी में फेंका, किच्‍छा में खेत से बरामद हुआ, पुलिस ने शुरू की जांच

ऊधमसिंहनगर जिले के किच्‍छा में महिला का हाथ बंधा शव महाराजपुर में खेत में मिला है। शव बीते दिनों आयी बाढ़ में बह कर आने की आशंका व्यक्त की जा रही है। माना जा रहा है की महिला की हत्‍या कर शव को नदी में फेंक दिया गया होगा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 12:32 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 12:32 PM (IST)
महिला की हत्याकर शव नदी में फेंका, किच्‍छा में खेत से बरामद हुआ, पुलिस ने शुरू की जांच
महिला की हत्याकर शव नदी में फेंका, किच्‍छा में खेत से बरामद हुआ, पुलिस ने शुरू की जांच

किच्छा, जागरण संवाददाता : ऊधमसिंहनगर जिले के किच्‍छा में महिला का हाथ बंधा शव महाराजपुर में खेत में मिला है। शव बीते दिनों आयी बाढ़ में बह कर आने की आशंका व्यक्त की जा रही है। माना जा रहा है की महिला की हत्‍या कर शव को नदी में फेंक दिया गया होगा। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्‍त फिलहाल नहीं हो सकी है। पुलिस लापता महिलाओं के रिकार्ड खंगाल रही है।

संभ्रांत परिवार से लग रही है महिला

शुक्रवार सुबह महाराजपुर निवासी परमिंदर सिंह अपने धान के खेत मे भरे पानी की निकासी के लिए गए थे। अचानक उनकी नजर महिला के शव पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। सूचना पर कोतवाल चंद्रमोहन सिंह, लालपुर चौकी प्रभारी पंकज कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुच गये। महिला की आयु लगभग 30 वर्ष के करीब होगी। उसके हाथ किसी पुराने कपड़े से हुए बंधे हुए थे। महिला लोवर ओर टीशर्ट में थी। उसके पहनावे से किसी संभ्रांत परिवार की विवाहित महिला प्रतीत हो रही थी।

तीन से चार दिन पुराना बताया जा रहा शव

शव करीब 3 से 4 दिन पुराना होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले है। महिला एसआई दीपा अधिकारी ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। माना जा रहा है महिला की हत्या कर शव को नदी के फेंक दिया गया और वह बीते दिनों आयी बाढ़ में बह कर महाराजपुर पहुच गया और नदी के बहाव से वह परमिंदर सिंह के खेत मे पहुच गया। पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम पैनल से करवाने के साथ ही डीएनए सेंपल सुरक्षित रखने की सिफारिश की है।

chat bot
आपका साथी