पांच दिनों से लापता युवक का शव नैनीताल झील में मिला, पुलिस ने कही ये बात

चार दिन पूर्व घर से लापता युवक का शव नैनी झील में उतराता हुआ मिला। राहगीरों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने झील से शव निकालकर पंचनामे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का मान रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:01 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:01 AM (IST)
पांच दिनों से लापता युवक का शव नैनीताल झील में मिला, पुलिस ने कही ये बात
पांच दिनों से लापता झील युवक का शप नैनीताल झील में मिला, पुलिस ने कही ये बात

नैनीताल, जागरण संवाददाता : चार दिन पूर्व घर से लापता युवक का शव नैनी झील में उतराता हुआ मिला। राहगीरों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने झील से शव निकालकर पंचनामे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का मान रही है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक तल्लीताल फांसी गधेरा निवासी जयप्रकाश 20 अक्टूबर सुबह घर से निकला था। चार दिन बाद भी जब काफी ढूढ खोज के बाद युवक नहीं मिला तो परिजनों ने रविवार को तल्लीताल थाने में युवक की गुमशुदगी दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस द्वारा युवक की तलाश की जा रही थी। इधर सोमवार सुबह कुछ राहगीरों ने पाषाण देवी मंदिर के समीप झील में शव उतराता हुआ देखा। राहगीरों द्वारा 112 के माध्यम से पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

सूचना के बाद तल्लीताल एसओ रोहिताश सिंह सागर, एसआई दीपक बिष्ट, चीता कांस्टेबल शिवराज राणा अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा झील से शव को बाहर निकाल लिया गया है। एसओ ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है। एक दिन पूर्व ही परिजनों द्वारा युवक की गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी। फिलहाल मामला आत्महत्या का मालूम पड़ रहा है। फिर भी अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है। परिजनों के पहुंचने के बाद पंचनामें की कार्यवाही की जाएगी।

chat bot
आपका साथी