बागेश्वर में सरयू नदी किनारे मिला पुलिस लाइन में तैनात फालोवर की पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस

सोमवार के अपराह्न तुपेड़ गांव निवासी 35 वर्षीय नीमा खेतवाल पत्नी नवीन खेतवाल का शव समण मंदिर के समीप सरयू नदी किनारे नदी से रेता-बजरी निकाल रहे स्थानीय लोगों ने देखा। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:44 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:44 PM (IST)
बागेश्वर में सरयू नदी किनारे मिला पुलिस लाइन में तैनात फालोवर की पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस
स्वजनों के अनुसार मृतका के दो बेटे हैं और पति पुलिस लाइन रुद्रपुर में फालोवर के पद पर कार्यरत है।

जागरण संवाददाता, बागेश्वर: एक विवाहिता का शव सरयू नदी किनारे संदिग्धा अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है। उसे कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस ने प्रकरण की सभी कोणों से जांच शुरू कर दी है। सोमवार के अपराह्न तुपेड़ गांव निवासी 35 वर्षीय नीमा खेतवाल पत्नी नवीन खेतवाल का शव समण मंदिर के समीप सरयू नदी किनारे नदी से रेता-बजरी निकाल रहे स्थानीय लोगों ने देखा। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। फायर और पुलिस टीम ने विवाहिता का रेस्क्यू किया और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने विवाहिता को मृत घोषित कर दिया।

स्वजनों के अनुसार मृतका के दो बेटे हैं और पति पुलिस लाइन रुद्रपुर में फालोवर के पद पर कार्यरत है। उन्होंने बताया कि बीती रविवार को वह गांव में पूजा करने आया था और वापसी में नगर के कठायतबाड़ा में रहने वाली मृतका की बहन के घर पर उसे छोड़ गया था। सोमवार की सुबह लगभग 11 बजे वह घर से निकली थी। पुलिस मृतका का मोबाइल खोज रही है, लेकिन वह अभी तक बरामद नहीं हो सका है। पुलिस के अनुसार फोन पर घंटी बज रही है। कोतवाल डीआर वर्मा ने बताया कि शव को मोर्चरी में रखा गया है। मृतका के स्वजनों को सूचना दी गई है और पोस्टमार्टम के बाद शव सौंपा जाएगा। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी