सितारगंज में खटीमा हाइवे के किनारे क्षत-विक्षत हालत में मिला युवक का शव

सितारगंज में खटीमा हाइवे के किनारे क्षत-विक्षत हालत में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल कब्जे में लेते हुए शिनाख्त में जुट गई।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:30 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:30 AM (IST)
सितारगंज में खटीमा हाइवे के किनारे क्षत-विक्षत हालत में मिला युवक का शव
सितारगंज में खटीमा हाइवे के किनारे क्षत-विक्षत हालत में मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता, सितारगंज : सितारगंज में खटीमा हाइवे के किनारे क्षत-विक्षत हालत में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल कब्जे में लेते हुए शिनाख्त में जुट गई।

गुरुवार शाम करीब छह बजे बघौरा ग्रामसभा स्थित तुर्कातिसौर तिराहा के पास बालक मवेशी चराने गया था। वहीं खटीमा एनएच के किनारे खंती के नाले में उसे एक शव दिया। इसकी सूचना उसने आसपास के लोगों को दी। ग्रामीणों ने ब्लॉक प्रमुख पति पलविंदर सिंह औलख को मामले की जानकारी दी। जिस पर पलविंदर सिंह ने एसएसआई सुधाकर जोशी को सूचना देने के साथ ही मौके का मुआयना किया।

वहीं एसएसआई जोशी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच शुरू करदी। पुलिस टीम ने नाले में पड़ी क्षत विक्षत लाश को बाहर निकाल कब्जे में ले के बाद शिनाख्त में जुट गई। उन्होंने बताया कि लाश के सड़ी गली अवस्था में होने से करीब दो दिन पुराना शव होना प्रतीत होता है।

युवक नीली, काली व सफेद धारीदार टीशर्ट और गहरी नीली या काली पैंट पहने हुए हैं। युवक की आयु करीब 30 वर्ष है। युवक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। कहा कि शव को पंचायतनामा भर विच्छेदन गृह भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत सही कारण पता चल सकेगा। इस दौरान कस्बा प्रभारी एसआई गंगाराम गोला व अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी