खटीमा के जंगल में एक युवक का शव मिला, बेहोशी की हालत में मिला दोस्‍त

खटीमा के लोहियाहेड जंगल में एक युवक का शव और दूसरा युवक बेहोशी की हालत में मिलने से हड़कंप मच गया है। दोनों टनकपुर निवासी हैं। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। बेहोश युवक को खटीमा नागरिक अस्पताल भर्ती कराया गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:30 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:30 AM (IST)
खटीमा के जंगल में एक युवक का शव मिला, बेहोशी की हालत में मिला दोस्‍त
खटीमा के जंगल में एक युवक का शव मिला, बेहोशी की हालत में मिला दोस्‍त

खटीमा, संवाद सहयोगी : खटीमा के लोहियाहेड जंगल में एक युवक का शव और दूसरा युवक बेहोशी की हालत में मिलने से हड़कंप मच गया है। दोनों टनकपुर निवासी हैं। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। बेहोश युवक को खटीमा नागरिक अस्पताल भर्ती कराया गया है। एक दिन पहले ही दोनों अपने-अपने घरों से गायब थे। फिलहाल वारदात के कारणों का पता नहीं चल सका है।

झनकईया थानाध्यक्ष दिनेश फत्र्याल के मुताबिक बोरागोठ टनकपुर निवासी 24 वर्षीय मुकेश पुत्र त्रिलोक राम अपने साथी आकाश के साथ रविवार की सुबह बिना बताए घर से निकले। दोनों पड़ोसी हैं। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचे, तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की परंतु कोई पता नहीं चल सका। दोनों के मोबाइल नंबर भी बंद आ रहे थे।

सोमवार सुबह लोहियाहेड रोड स्थित फैक्ट्री में काम करने वाले लोगों को जंगल किनारे एक युवक अद्र्धबेहोशी की हालत में पड़ा मिला। उन्होंने उसे उठाने की कोशिश की तो उसने अद्र्धबेहोशी में खुद को टनकपुर निवासी आकाश बताया। इस पर फैक्ट्री कर्मियों ने उसके बताए पते पर स्वजनों से संपर्क किया। कुछ ही देर में आकाश व मुकेश के स्वजन मौके पर पहुंचे। लेकिन आकाश के साथ मुकेश नहीं था। जिससे स्वजन घबरा उठे।

मुकेश के बारे में जानकारी लेने लगे लेकिन उसकी बेहोशी नहीं टूटी तो उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया और मुकेश को जंगल में खोजने लगे तभी कुछ ही दूरी पर नाले किनारे एक पेड़ के नीचे मुकेश मृत पड़ा मिला। जिससे स्वजनों में कोहराम मच गया। स्वजनों के मुताबिक मुकेश के शरीर में चोट के निशान थे। मृतक मुकेश के परिवार में एक बहन, एक भाई व माता-पिता हैं। घटना के बाद से उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

थानाध्यक्ष फत्र्याल ने बताया कि मुकेश के शव को पोस्टमार्टम हाऊस में रखवा दिया गया है। शव के पास से एक इंजेक्शन की सीरिंज, कोल्ड ड्रिंक की बोतल मिली है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। इधर सरकारी अस्पताल के चिकित्सक डा. अखलीम अहमद ने बताया कि युवक बहोशी की हालत में है। उसका ब्लैड सैंपल ले लिया गया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी