ऊधमसिंह नगर में करंट लगने से उप्र देवरिया के भाजपा विधायक कमलेश शुक्ल की पुत्रवधू की मौत

विधायक राजेश शुक्ल ने बताया कि उनके चचरे भाई कमलेश शुक्ला उत्तर प्रदेश के देवरिया में विधायक है। उनकी जमीन मकान और कारोबार भी रुद्रपुर के शुक्ला फार्म में है। उनकी पुत्रवधू 35 साल की कंचन पत्नी अनूप शुक्ला को करेंट लग गया और मौत हो गई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:36 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:36 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में करंट लगने से उप्र देवरिया के भाजपा विधायक कमलेश शुक्ल की पुत्रवधू की मौत
स्वजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर। रात को जलभराव के दौरान करेंट से शुक्ला फार्म निवासी विधायक किच्छा राजेश शुक्ला के चचरे भाई उत्तर प्रदेश विधायक कमलेश शुक्ल की पुत्रवधू की मौत हो गई। हादसे के बाद स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पुलिस को दे दी गई है।

विधायक राजेश शुक्ल ने बताया कि उनके चचरे भाई कमलेश शुक्ला उत्तर प्रदेश के देवरिया में रामपुर कारखाना से विधायक है। उनकी जमीन, मकान और कारोबार भी रुद्रपुर के शुक्ला फार्म में है। परिवार के सभी लोग यही रहते है। सोमवार रात हुई बारिश के बाद शुक्ला फार्म में भी पानी भर आया। इससे उनके चचरे भाई कमलेश शुक्ला के घर भी पानी भर गया। बताया कि इस दौरान उनकी पुत्रवधू 35 साल की कंचन पत्नी अनूप शुक्ला बिजली का स्विच बंद करने लगी। इससे कंचन को करेंट लग गया और उसकी मौत हो गई। यह देख स्वजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

जलभराव के लिए अस्पताल को ठहराया जिम्मेदार

विधायक राजेश शुक्ला ने बताया कि शुक्ला फार्म में हुए जलभराव और करेंट से हुई पुत्रवधु की मौत के जिम्मेदार अस्पताल प्रबंधन है। बताया कि तीनपानी स्थित अस्पताल ने नहर पर कब्जा कर लिया है। साथ ही नहर का रुख मोड़ दिया है। जिससे लगातार हो रही बारिश में पानी निकासी न होने से उनके व अन्य परिवार के घरों में पानी घुस आया है।

chat bot
आपका साथी