उत्तराखंड : बुरका पहनकर ज्वैलरी शाप लूटने पहुंचे बदमाश, ठेला वाले की हिम्मत देखकर भागे

ऊधमसिंहनगर जिले के काशीपुर में बाजपुर रोड स्थित केशवपुरम कॉलोनी में ज्वैलरी शॉप पर लूट के इरादे से पहुंचे दो बदमाशों को उल्टे पैर भागना पड़ा। अपनी बाइक छोड़कर कर भाागते हुए बदमाशों ने रास्ते में एलआइयू में कार्यरत एएसआई की बाइक तमंचे के बल पर रोक ली।

Skand ShuklaThu, 25 Nov 2021 04:41 PM (IST)
उत्तराखंड : बुरका पहनकर ज्वैलरी शाप लूटने पहुंचे बदमाश, ठेला वाले की हिम्मत देखकर भागे

जागरण संवाददाता, काशीपुर : ऊधमसिंहनगर जिले के काशीपुर में बाजपुर रोड स्थित केशवपुरम कॉलोनी में ज्वैलरी शॉप पर लूट के इरादे से पहुंचे दो बदमाशों को उल्टे पैर भागना पड़ा। अपनी बाइक छोड़कर कर भाागते हुए बदमाशों ने रास्ते में एलआइयू में कार्यरत एएसआई की बाइक तमंचे के बल पर रोक ली। वह कुछ समझ पाते कि बदमाश बाइक लेकर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। एक बदमाश बुरका पहने हुए था जबकि दूसरा टोपी और मास्क लगाए हुए था।

नरेश वर्मा महुखेड़ा ज्वैलरी शॉप चलाते हैं, जबकि उनकी पत्नी नेहा वर्मा केशवपुरम काॅलोनी में लक्ष्मी ज्वैलर्स ने नाम से शाप चलाती हैं। गुरुवार को देापहर करीब एक बजे ग्राहक बनकर दो बदमाश उनकी शाप में घुसे। इनमें एक ने बुरका पहन रखा था। दुकान में दाखिल होते ही उन्होंने वहां मौजूद नेहा वर्मा से बताया कि उन्हें महुवाखेड़ागंज से नरेश वर्मा जी ने भेजा है, ज्वैलरी लेनी है। जिसके बाद नेहा उन्हें ज्वैलरी देखने लगे। इसी बीच एक बदमाश बचनाक से तमंचा निकालकर तान दिया और लाकर की चाभी मांगने लगा। जिसके बाद दुकान में मौजूद नेहा व उनकी सात साला की बेटी पीहू ने शोर मचाया शुरू कर दिया।

ठेला लगाने वाले उमेश पाल ने दिखाई हिम्मत

शोरूम की मालकिन और बेटी के शोर मचाने की आवाज सुनकर बाहर ठेला लगाकर खड़ा उमेश पाल शोररूम की ओर भागा। बदमाशों की ओर बढ़ते हुए उसने तराजू और बाट फेंकना शूरू कर दिया। उमेश की आक्रामकता को देखते हुए बदमाशों अपनी बाइक छोड़कर भागने लगे। शोर सुनकर पड़ोस के दुकानदार भी आ गए। जिसके बाद दोनों बदमाश पैदल ही गली से होते हुए मुख्य सड़क की ओर चले गए।

एएसआइ की बदमाशों ने लूटी बाइक

मुख्य सड़क पर अपनी बाइक से जा रहे एलआइयू एएसआइ को सामने से तमंचे के बल पर बदमाशों ने रोक लिया। वह कुछ समझ पाते की दोनों बदमाश तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। इस दौरान एसएसआइ दौड़ते हुए आइटीआइ थाने पहुंचे और उन्होंने मौजदू थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी को पूरा मामला सुनाया। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला की ज्वैलरी शॉप पर लूट के इरादे से बदमाश पहुंचे थे। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर दोनों बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। ज्वैलरी शॉप से बिना नंबर प्लेट की बाइक पुलिस ने बरामद की है, जो बदमाश लेकर आए थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.