हल्द्वानी में युवती का मोबाइल छीना, विरोध करने पर नहर में फेंक दिया

हल्द्वानी में युवती का मोबाइल छीना, विरोध करने पर नहर में फेंक दिया

सिडकुल की कंपनी में ड्यूटी कर लौट रही युवती से हल्द्वानी के देवलचौड़ में बदमाश ने मोबाइल छीन लिया। विरोध करने बदमाश ने युवती को धक्का देकर नहर में गिरा दिया। करीब 100 मीटर बहने के बाद युवती का शोर सुन एक गैराज के कर्मचारियों ने उसे नहर से निकाला।

Publish Date:Wed, 13 Jan 2021 08:15 AM (IST) Author: Skand Shukla

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : सिडकुल स्थित एक कंपनी में ड्यूटी कर लौट रही युवती से हल्द्वानी के देवलचौड़ में बदमाश ने मोबाइल छीन लिया। विरोध करने बदमाश ने युवती को धक्का देकर नहर में गिरा दिया। करीब 100 मीटर बहने के बाद युवती का शोर सुन एक गैराज के कर्मचारियों ने उसे नहर से निकाला। मंगलवार को ग्राम प्रधान ने घटना की शिकायत टीपीनगर चौकी पुलिस से की है।

 

देवलचौड़ खाम में रघुनाथ पुरम में किराये में रहने वाली आंचल सिडकुल की एक कंपनी में नौकरी करती है। आंचल रोजाना की तरह बीते सोमवार की शाम करीब साढ़े सात बजे स्टाफ बस से देवलचौड़ चौराहे तक पहुंची। बस से उतरकर वह नहर से सटी सड़क से पैदल ही घर को रवाना हुई। देवलचौड़ हाईस्कूल के पीछे खड़े एक युवक ने अचानक युवती के हाथ से मोबाइल छीनने की कोशिश की। युवती ने विरोध किया तो बदमाश ने उसे धक्का देकर नहर में गिरा दिया। काफी तेज बहाव की वजह से युवती बहने लगी।

 

युवती का शोर सुनकर 100 मीटर दूर स्थित फ्रेंडस आटो केयर वर्कशाप के श्रमिक मदद को दौड़े। काफी मशक्कत के बाद उसे नहर से निकाला गया। इस दौरान युवती का बैग भी घटनास्थल पर गिर गया था, जो वर्कशाप श्रमिकों को मिल गया। वहीं, मंगलवार को ग्राम प्रधान के नेतृत्व में लोग टीपीनगर चौकी पहुंचे। उन्होंने चौकी से चंद कदम दूर घटना पर आक्रोश जताते हुए बदमाश को पकडऩे की मांग की है।

 

देवलचौड़ हाईस्कूल के आसपास नशेडिय़ों का अड्डा

क्षेत्रवासियों ने बताया कि देवलचौड़ हाईस्कूल के आसपास सुबह से देर रात तक नशेडिय़ों का जमघट लगा रहता है। इससे पहले भी नशेड़ी छेड़छाड़ व झपटमारी की घटनाएं कर चुके हैं। कई बार इसकी शिकायत टीपीनगर पुलिस से की गई। चंद कदम दूर चौकी होने के बावजूद नशेडिय़ों, उचक्कों पर शिकंजा नहीं कसा जा रहा है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.