हल्‍द्वानी में गन प्‍वाइंट पर अपराधियों ने मार्बल कारोबारी की दुकान लूटी

हल्‍द्वानी में गन प्‍वाइंट पर अपराधियों ने मार्बल कारोबारी की दुकान पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया। मामले की सूचना के बाद पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है। देर शाम को हुई इस वारदात से शहर में खलबली मच गई।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:29 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:29 AM (IST)
हल्‍द्वानी में गन प्‍वाइंट पर अपराधियों ने मार्बल कारोबारी की दुकान लूटी
हल्‍द्वानी में गन प्‍वाइंट पर अपराधियों ने मार्बल कारोबारी की दुकान लूटी

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : हल्‍द्वानी में गन प्‍वाइंट पर अपराधियों ने मार्बल कारोबारी की दुकान पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया। मामले की सूचना के बाद पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है। देर शाम को हुई इस वारदात से शहर में खलबली मच गई।

मंडी चौकी क्षेत्र में तीनपानी के पास मार्बल कारोबारी जय सिंह की दुकान पर बुधवार देर शाम साढ़े आठ बजे लुटेरों ने धावा बोल दिया। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। एक लुटेरे ने कारोबारी जय सिंह पर तो दूसरे ने कर्मचारी पर असलहा तान दिया। इसके बाद गल्ले में रखी दो हजार रुपये नकदी और मोबाइल फोन लेकर मौके से फरार हो गए। अचानक हुई घटना से घबराए कारोबारी ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

सूचना मिलते ही सबसे पहले मंडी चौकी प्रभारी दिनेश चंद्र जोशी मौके पर पहुंचे। इसके बाद एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी व एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र आदि मौके पर पहुंच गए। पूछताछ के बाद पुलिस ने अपराधियों की तलाश शुरू कर दी। देर रात तक पुलिस अधिकारी आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी रही। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भी भीड़ जुट गई। वहीं इस घटना पर पुलिस ने पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठाने शुरू कर दिए।

मंगलपड़ाव की तरफ भागे अपराधी

मार्बल कारोबारी से लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मंगलपड़ाव की ओर भाग निकले हैं। कहा जा रहा है कि बदमाश हेलमेट व मास्क के बगैर लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचे थे। जिससे यह समझा जा सकता है कि बदमाशों को किसी तरह का कोई भय नहीं था। एसपी सिटी, हल्द्वानी डा. जगदीश चंद्र ने बताया कि मार्बल कारोबारी से लूट की सूचना के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। लुटेरे मौके से दो हजार की नकदी और मोबाइल फोन लूटकर ले गए हैं।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी