रुद्रपुर में तेज रफ्तार क्रेन क्रेन ने महिला को रौंदा, घटनास्‍थल पर ही दर्दनाक मौत

रुद्रपुर में इंदिरा चौक पर तेज रफ्तार क्रेन के कुचलने से बिलासपुर निवासी महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही आरोपित चालक को हिरासत में ले लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:21 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:21 PM (IST)
रुद्रपुर में तेज रफ्तार क्रेन क्रेन ने महिला को रौंदा, घटनास्‍थल पर ही दर्दनाक मौत
रुद्रपुर में तेज रफ्तार क्रेन क्रेन ने महिला को रौंदा, घटनास्‍थल पर ही दर्दनाक मौत

रुद्रपुर जागरण संवाददाता : रुद्रपुर में इंदिरा चौक पर तेज रफ्तार क्रेन के कुचलने से बिलासपुर निवासी महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही आरोपित चालक को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद मृतका के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन और चालक को हिरसत में ले लिया है। 

शनिवार दोपहर 12 बजे के आसपास व्यस्तम चौराहा इंदिरा चौक पर एक 50 साल की महिला सड़क पार कर रही थी। इसी बीच रामपुर रोड से आ रहे अनियंत्रित क्रेन ने महिला को टक्कर मार दी। इसके बाद महिला क्रेन के नीचे आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। चौराहे में तैनात पुलिस कर्मी भी पहुंच गए और पुलिस अधिकारियों को घटना की सूचना दी। सूचना पर एसएसआई सतीश कापड़ी, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और क्रेन चालक को हिरासत में ले लिया। 

पुलिस ने आसपास के लोगों से मृतका की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। पहचान न होने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया। पोस्टमार्टम हाउस में महिला के पर्स की तलाशी के दौरान मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान बिलासपुर, मानपुर, ओझा निवासी 50 वर्षीय मिंटी विश्वास पत्नी आशीष विश्वास के रूप में हुई। चौकी प्रभारी रम्पुरा अनिल जोशी ने बताया कि मृतका के मोबाइल के जरिए उसके स्वजनों से संपर्क कर घटना की सूचना दे दी गई है।

इंदिरा चौक पर लगा जाम

दुर्घटना के बाद इंदिरा चौक पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। रामपुर रोड के साथ ही किच्छा रोड और काशीपुर रोड पर भी जाम लग गया। बाद में पुलिस ने बीच सड़क से शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने जाम खुलवाया। जाम करीब 20 मिनट तक लगा रहा। इससे वाहन चालकों के साथ ही राहगीर परेशान दिखाई दिए।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी