ऊधमसिंहनगर में दवा लेकर बाइक से लौट रहे पति-पत्नी को पिकप ने रौंदा, दोनों की मौत

ऊधमसिंह नगर जिले में में जसपुर से दवा लेकर लौट रहे दंपती की बाइक को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल दंपती को उठाकर जसपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 12:48 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 12:48 PM (IST)
ऊधमसिंहनगर में दवा लेकर बाइक से लौट रहे पति-पत्नी को पिकप ने रौंदा, दोनों की मौत
ऊधमसिंहनगर में दवा लेकर बाइक से लौट रहे पति-पत्नी को पिकप ने रौंदा, दोनों की मौत

काशीपुर, जागरण संवाददाता : ऊधमसिंह नगर जिले में में जसपुर से दवा लेकर लौट रहे दंपती की बाइक को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल दंपती को उठाकर जसपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम हाउस पर मृतकों के स्वजनों ने बताया की मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव मानपुर दत्तराम निवासी 25 वर्षीय ललित कुमार काशीपुर की सूर्या फैक्ट्री में काम करता था। 

शनिवार सुबह ललित पत्नी 24 वर्षीय आरती के साथ घर से दवाई लेने के लिए बाइक पर निकला था। रात को करीब साढ़े नौ बजे दोनों अपने अस्थाई निवास काशीपुर के खड़कपुर लौट रहे थे। इसी दौरान जसपुर रोड पर हल्दुआ साहू पेट्रोल पंप के पास काशीपुर की ओर से आ रही पिकअप संख्या यूके-06-जीए-0177 ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। पिता बलवंत सिंह का आरोप है कि पिकअप चालक ने वाहन को तेजी और लापरवाही से चलाते हुए गलत दिशा में जाकर बेटे की मोटरसाइकिल को टक्कर मारी। घटना में दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। 

स्वजनों ने बताया कि इस घटना को कैलाश सिंह निवासी शिवराजपुर थाना कुंडा ने अपनी आंखों से देखा है। घायल अवस्था में 108 एंबुलेंस के जरिए दोनों को उठाकर जसपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। सूचना पाकर स्वजन भी अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक दोनों पति-पत्नी की मौत हो चुकी थी। स्वजनों ने बताया कि तीन साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी। 

आरती आईटीआई थाना क्षेत्र के गांव हिम्मतपुर स्माइल की रहने वाली थी। ललित की दो बहने हैं। घटना के बाद मां शकुंतला के साथ-साथ पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। एसओ कुंडा अरविंद चौधरी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। हादसा करने वाला वाहन और उसका चालक पुलिस के कब्जे में है। चालक को कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी