नैनीताल में तेजी से फैल रहा कोरोना, सीडीओ संक्रमित, डीएम हुए आइसोलेट

मुख्य विकास अधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके चलते उनके संपर्क में आए डीएम धीराज सिंह गब्र्याल समेत कई अधिकारी आइसोलेट हो गए हैं। भीमताल में 12 अप्रैल को जिला प्लान की बैठक थी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 05:23 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 05:23 PM (IST)
नैनीताल में तेजी से फैल रहा कोरोना, सीडीओ संक्रमित, डीएम हुए आइसोलेट
सूचना मिलते ही प्रशासन में खलबली मच गई। डीएम ने खुद को आइसालेट कर लिया है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है। मुख्य विकास अधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके चलते उनके संपर्क में आए डीएम धीराज सिंह गब्र्याल समेत कई अधिकारी आइसोलेट हो गए हैं।

 भीमताल में 12 अप्रैल को जिला प्लान की बैठक थी। इसमें डीएम के अलावा नरेंद्र सिंह भंडारी समेत जिले के कई अधिकारी शामिल रहे। इसके बाद सीडीओ को बुखार आया। उन्होंने कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजा। बुधवार को वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी सूचना मिलते ही प्रशासन में खलबली मच गई। डीएम ने खुद को आइसालेट कर लिया है।

जूम मीटिंग के जरिये निपटाएंगे काम

डीएम का कहना है कि वह आइसोलेट हो गए हैं, लेकिन जूम मीटिंग के जरिये अधिकारियों की बैठक ली जाएगी। कोरोना की रोकथाम के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

काम पर नहीं लौटे तो दूसरों को दे दिया जाएगा मौका

एसटीएच में हड़ताल को 20 दिन हो चुके हैं। उपनलकर्मी मानने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रो .सीपी भैंसोड़ा ने बताया कि महामारी का दौर है। ऐसे में हड़ताल पर प्रतिबंध लगा हुआ है। उन्होंने उपनलकर्मचारियों से तत्काल ड्यटी ज्वाइन करने के लिए पत्र जारी किया है। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर ज्वाइन नहीं करते हैं तो आपके स्थान पर दूसरे लोगों को मौका दे दिया जाएगा। हालांकि इस चेतावनी का असर कर्मचारियों पर पड़ता नहीं दिख रहा है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी