तस्‍वीरों में Independence Day 2020: कोरोना संक्रमण भी कम नहीं कर पाया देशप्रेम का जज्‍बा

स्वतंत्रता दिवस पर इस बार कोरोना वायरस का साया रहा। संक्रमण के खतरे को देखते हुए प्रभातफेरी निकालने की अनुमति नहीं थी। इसके बावजूद बच्चों ने स्वतंत्रता दिवस उत्साह पूर्वक मनाया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 06:20 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:20 PM (IST)
तस्‍वीरों में Independence Day 2020: कोरोना संक्रमण भी कम नहीं कर पाया देशप्रेम का जज्‍बा
तस्‍वीरों में Independence Day 2020: कोरोना संक्रमण भी कम नहीं कर पाया देशप्रेम का जज्‍बा

हल्द्वानी, जेएनएन: स्वतंत्रता दिवस पर इस बार कोरोना वायरस का साया रहा। संक्रमण के खतरे को देखते हुए प्रभातफेरी निकालने की अनुमति नहीं थी। इसके बावजूद बच्चों ने स्वतंत्रता दिवस को उत्साह पूर्वक मनाया। तिरंगे के रंग में रंगे बच्चे खूब उत्साहित दिखे। उत्साहित बच्चे घरों की छतों पर तिरंगा फहराते दिखे। तस्‍वीराें में देखिए स्‍वतंत्रता द‍िवस के रंग। 

देशभ‍क्‍ति‍ गीतों पर नाचे बुजुर्ग

आनंद आश्रम वृद्धाश्रम में बुजुर्गों ने स्वतंत्रता दिवस को धूमधाम से मनाया। राष्ट्रगान के बाद मिठाई बांटी गई। बुजुर्गों को फल बांटे गए। देशभक्ति गीतों पर बुजुर्ग नाचते दिखे। संस्था अध्यक्ष कनक चंद ने बुजुर्गों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इस दौरान भावना बिष्ट, ममता देवाल, प्रीति बिष्ट, रोहित जोशी, बालम सिंह बिष्ट, नंदन और माया आदि मौजूद रहे। 

केट काटकर मनाया आजादी का दि‍न

एक समाज श्रेष्‍ठ समाज संस्‍था ने आजादी दि‍वस पर केट काटा। अध्‍यक्ष योगेंद्र साहू ने कहा यह दि‍न गौरवांबित होने वाला है। यहां संस्था उपाध्यक्ष लोकेश साहू, बलराम हालदार, मुकेश सरकार, साहिल राज, रितिक साहू, एकता कुमारी, अभिषेक साहू, सूरज कुम्हार, सुशील राय, मुकेश कुमार, संदीप यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने गालों पर तिरंगा झंडा लगाकर आजादी के जश्न में डूबी नन्ही परी। यह बच्‍ची सभी के ल‍िए आकर्षण का केंद्र रही। छोटे से लेकर बड़े में आजादी के दिन का उत्‍साह दिखा।- फोटो दीप बि‍ष्‍ट बाबा 

यह भी पढें

स्वतंत्रता दिवस पर युवाओंं ने किया रक्तदान, राष्ट्रसेवा का लिया संकल्प

chat bot
आपका साथी