खुद चलकर निजी अस्पताल में भर्ती हुआ कोराना संक्रमित, दो घंटे बाद डॉक्टरों ने बता दिया मृत

रुद्रपुर में मंगलवार को देर शाम कोरोना संक्रमित व्यक्ति को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां करीब दो घंटे के बाद अस्पताल की ओर से स्वजनों को बताया गया कि मरीज की मौत हो गई। स्वजनों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:09 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:09 PM (IST)
खुद चलकर निजी अस्पताल में भर्ती हुआ कोराना संक्रमित, दो घंटे बाद डॉक्टरों ने बता दिया मृत
खुद चलकर निजी अस्पताल में भर्ती हुआ कोराना संक्रमित, दो घंटे बा डॉक्टरों ने बता दिया मृत

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : रुद्रपुर में मंगलवार को देर शाम कोरोना संक्रमित व्यक्ति को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां करीब दो घंटे के बाद अस्पताल की ओर से स्वजनों को बताया गया कि मरीज की मौत हो गई। स्वस्थ मरीज जिसे सिर्फ संक्रमण की शिकायत थी, जो खुद चलकर अस्पताल में भर्ती हुआ, दो घंटे बाद उसे मृत बता देने पर स्वजनों का पारा चढ़ गया। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन पर उपचार में भारी लापारवाही की बात कहते हुए जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों को समझा बुझाकर शांत किया।

गदरपुर निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित होने के बाद खुद चलकर गौतम अस्पताल में भर्ती हुए थे। मध्य रात्रि उनकी मौत की सूचना पर स्वजन भड़क उठे। उन्होंने मौत पर सवाल उठाते हुए अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। तोड़ फोड़ की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने हंगामा कर रहे स्वजनों को समझा बुझा कर किसी तरह शांत करवाया। पुलिस ने अस्पताल प्रबंधन को नगर निगम से बात कर अंतिम संस्कार की व्यवस्था करवाने के लिए कहा। सीओ अमित कुमार ने कहा दो घंटे में ही खुद चल कर आए कोरोना संक्रमित की मौत पर स्वजनों का गुस्सा भड़क गया था, उनको समझा बुझा कर शांत कर दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी