ऊधमसिंहनगर जिले में रास्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद, सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल

ऊधमसिंहनगर जिले में सोमवार रात को रास्ते को लेकर खेड़ा में दो पक्षों के बीच बवाल हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई। तमंचे और धारदार हथियार तक निकल गए। इसका पता चलते ही जब तक पुलिस पहुंचती दोनों पक्षों के लोग जा चुके थे।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 01:56 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 01:56 PM (IST)
ऊधमसिंहनगर जिले में रास्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद, सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल
व‍िवाद का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पुलिस जांच में जुट गई है।

रुद्रपुर, जेएनएन : ऊधमसिंहनगर जिले में सोमवार रात को रास्ते को लेकर खेड़ा में दो पक्षों के बीच बवाल हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई। तमंचे और धारदार हथियार तक निकल गए। इसका पता चलते ही जब तक पुलिस पहुंचती दोनों पक्षों के लोग जा चुके थे। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पुलिस जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक नई बस्ती खेड़ा में अशफाक उल्ला खां पार्क के पास सोमवार की देर रात किसी बात को लेकर दो युवकों के बीच विवाद हो गया था। बात बढ़ी तो दोनों पक्षों के लोग एकत्र हो गए और गालीगलौज् करने लगे। देखते ही देखते उन्होंने एक दूसरे पर हमला कर दिया। इससे दोनों पक्षों के तीन-चार लोग भी चोटिल हुए। बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने एक दूसरे पर हमला करने के लिए तमंचे और तलवार भी निकाल ली। यह देख मौके पर अफरातफरी मच गई और किसी ने सूचना पुलिस को दी।

मौके पर जब तक रम्पुरा चौकी की चीता पुलिस पहुंचती दोनों पक्षों के लोग जा चुके थे। मंगलवार को खेड़ा में हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से फैल गया। मामला पुलिस अधिकारियाें तक पहुंचा तो जांच के निर्देश दिए गए। इस पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। सीओ अमित कुमार ने बताया कि विवाद की सूचना मिली थी, पुलिस मौके पर गई थी। रास्ते को लेकर मारपीट हुई थी। जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी