भीमताल में पिकप खाई में गिरी ठेकेदार की मौत, रात में गिरे वाहन से सुबह निकाला जा सका शव

गुरुवार की देर रात एक पिकप गहरी खाई में गिर गई। जिससे एक ठेकेदार की मौत हो गई। इधर राजस्व पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शुक्रवार को पिकप के नीचे दबे शव को बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिये नैनीताल भेजा।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 04:40 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 04:40 PM (IST)
भीमताल में पिकप खाई में गिरी ठेकेदार की मौत, रात में गिरे वाहन से सुबह निकाला जा सका शव
सवेरे जब ध्‍यान से निरीक्षण किया गया तो वाहन के नीचे किसी के दबे होने का पता चला।

जागरण संवाददाता, भीमताल (नैनीताल) : विकासखंड ओखलकांडा में गुरुवार की देर रात एक पिकप गहरी खाई में गिर गई। जिससे एक ठेकेदार की मौत हो गई। इधर, राजस्व पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शुक्रवार को पिकप के नीचे दबे शव को बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिये नैनीताल भेजा। पटवारी मोहमद शकील ने बताया कि गुरूवार की देर रात करीब 11 बजे पिकप संख्या यू के 019 सीए 0210 हल्द्वानी से बौड़ौन निर्माण सामग्री लेकर आ रही थी कि लूगड़ के समीप पिकप गहरी खाई में गिर गई। वाहन में सात आदमी सवार थे। इसमें से छह लोंगों को रात में ही सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। इन सभी को किसी भी प्रकार की चोट नहीं आई। रात्रि में आस पास काफी खोज करने के बाद भी कोई नहीं दिखाई दिया।

सवेरे जब वाहन के आसपास ध्‍यान से निरीक्षण किया गया तो वाहन के नीचे किसी के दबे होने का पता चला। वाहन के नीचे किसी के दबे होने की जानकारी मिलते ही वाहन के नीचे से कुचला शव बरामद हुआ। शव रामनगर के समीप लखनपुर निवासी नंदन सिंह पुत्र धन सिंह का था। जो कि क्षेत्र में ठेकेदारी का कार्य करता था। स्थानीय लोंगों ने तुरंत उसकी पहचान कर ली। राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिये नैनीताल भेजा। इधर देर रात रेस्क्यू टीम मेें राजस्व निरीक्षक मोहमद शकील, शिव सिंह चौहान हेमंत वर्मा आदि थे।

chat bot
आपका साथी