अल्मोड़ा के खूंट में पूर्व सीएम के सामने दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन

खूंट से पूर्व सीएम हरीश रावत ने चुनावी विगुल फूंका। खूंट का क्षेत्र अल्मोड़ा विधानसभा का हिस्सा है। कार्यक्रम को देखते हुए अल्मोड़ा विधानसभा के दावेदारों पूर्व विधायक मनोज तिवारी दर्जाधारी बिट्टू कर्नाटक ने पूर्व सीएम के सामने शक्ति प्रदर्शन किया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 05:48 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 05:48 PM (IST)
अल्मोड़ा के खूंट में पूर्व सीएम के सामने दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन
मंच से ही पूर्व सीएम हरीश रावत ने सबको शांत रहने की नसीहत दी।

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : खूंट से पूर्व सीएम के चुनावी जनसभा के दौरान अल्मोड़ा विधानसभा के दावेदारों में जमकर शक्ति प्रदर्शन किया। एक समय ऐसा आया की पूर्व सीएम हरीश रावत को मंच से ही कार्यकर्ताओं के जोश को शांत कराना पड़ा।

शुक्रवार को खूंट से पूर्व सीएम हरीश रावत ने चुनावी विगुल फूंका। खूंट का क्षेत्र अल्मोड़ा विधानसभा का हिस्सा है। कार्यक्रम को देखते हुए अल्मोड़ा विधानसभा के दावेदारों पूर्व विधायक मनोज तिवारी, दर्जाधारी बिट्टू कर्नाटक ने पूर्व सीएम के सामने शक्ति प्रदर्शन किया। एक दावेदार ने खूंट चलो का नारा दिया तो दूसरे में संकल्प 2022 का नारा भी दिया। दोनों दावेदारों के समर्थक जनसभा के दौरान जमकर नारेबाजी कर रहे थे। माहौल गरमाता जा रहा था। एक बार तो मंच में भाषण के दौरान एक दावेदार के समर्थकों ने तो नारेबाजी करना रोका ही नही। जिसके बाद मंच से ही पूर्व सीएम हरीश रावत ने सबको शांत रहने की नसीहत दी। 

संबोधन कर रहे पार्टी पदाधिकारियों ने भी सभी से एकजुट होकर संगठन को मजबूत करने और हरीश रावत को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की। जिसके बाद माहौल शांत हुआ और कार्यक्रम आगे चला। दोनों दावेदार हरीश रावत को अपनी ताकत दिखाने का कोई मौका नही चूक रहे थे। दोनों ने अपने संबोधन के दौरान इशारों में अपने प्रत्याशी होने तक की घोषणा कर दी। ऐसे में पार्टी के लिए टिकट फाइनल करना टेड़ी खीर से कम नही होगा। टिकट की घोषणा होते ही पार्टी में बगावत से भी इंकार नही किया जा सकता है। अब पूर्व सीएम इस बगावत को कैसे ठीक करेंगे यह आने वाला समय बताएगा।

जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे ने बताया कि सभी विधानसभा के दावेदारों से आवेदन पत्र मांगे गए है। जिसके बाद फाइनल नाम की घोषणा हाइकमान करेगा। संगठन की मजबूती के लिए कार्य करने वाले को ही प्राथमिकता दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी