बेहड़ की अगुवाई में नशे के खिलाफ कांग्रेसियों ने कोतवाली के बाहर दिया धरना

किच्‍छा कोतवाली के बाहर नशे के खिलाफ कांग्रेस कार्यकारी प्रदेश अध्‍यक्ष तिलक राज बेहड़ की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। उन्होंने एसएसपी कार्यालय के बाहर एक दिन का उपवास का एलान किया। कार्यवाही नही हुई तो डीआईजी और डीजीपी कार्यालय देहरादून में धरना देने का ऐलान कर दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 01:25 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 01:25 PM (IST)
बेहड़ की अगुवाई में नशे के खिलाफ कांग्रेसियों ने कोतवाली के बाहर दिया धरना
बेहड़ की अगुवाई में नशे के खिलाफ कांग्रेसियों ने कोतवाली के बाहर दिया धरना

किच्छा, जागरण संवाददाता : किच्‍छा कोतवाली के बाहर नशे के खिलाफ कांग्रेस कार्यकारी प्रदेश अध्‍यक्ष तिलक राज बेहड़ की अगुवाई में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। उन्होंने एसएसपी कार्यालय के बाहर एक दिन का उपवास का एलान किया। वहाँ भी कोई कार्यवाही नही हुई तो डीआईजी और डीजीपी कार्यालय के बाहर देहरादून में धरना देने का ऐलान कर दिया।

बुधवार दोपहर बड़ी संख्या में लोग कोतवाली पहुचे। कार्यकारी प्रदेश अद्ययक्ष तिलक राज बेहड़ ने पुलिस संरक्षण में नशे के कारोबार के पनपने का आरोप लगाया। बेहड़ ने पुलिस को युवा वर्ग की जवानी बचने की अपील की। कहा मा बाप खेतो में काम कर के बच्चो को पढ़ा कर उनको आगे ले जाने का प्रयास करते है, लेकिन बच्चे नशे के आगोश में खो भविष्य ख़राब कर रहे है। कांग्रेस ने समाज के लिए यह कदम उठाया है। कब तक नशे का कारोबार करने वाले सलाखों के पीछे नही जाते, आंदोलन जारी रहेगा।

कोतवाल किच्छा चंद्रमोहन सिंह ने किच्छा को नशा मुक्त करने के लिए हर संभव प्रयास का भरोसा दिलाया। कहा 2021 में पुलिस ने पिछले वर्ष के मुकाबले 40 प्रतिशत अधिक स्मेक व चरस बरामद कर 26 लोगो को जेल भेजा है। आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी। इस दौरान नगर अध्य्क्ष अरुण तनेजा, ब्लॉक अध्य्क्ष रमेश तिवारी, राम बाबू,भूपेंद्र चौधरी, विनोद पंत, विनोद कोरंगा, अकरम खान, फजील खान, एनयू खान, परमजीत सिंह, बाबू सिंह, मेजर सिंह, जगरूप गोल्डी, फिरदौस सलमानी, जावेद खान आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी