जलमग्‍न सड़क पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोपे पौधे, सरकार के ख‍िलाफ नारेबाजी

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हल्द्वानी क्षेत्र में मार्गों की दुर्दशा के विरोध में पौधे रोप कर अपना विरोध जाहिर किया। प्रदेश उपाध्यक्ष गुरप्रीत सिंह प्रिंस ने कहा कि पूरे हल्द्वानी से तरीके मार्गो की स्थिति जर्जर हो चुकी है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 03:20 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 03:20 PM (IST)
जलमग्‍न सड़क पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोपे पौधे, सरकार के ख‍िलाफ नारेबाजी
ने गड्ढों में पौधे रोप कर अपना विरोध जाहिर किया।

हल्‍द्वानी, जेएनएन: युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हल्द्वानी क्षेत्र में मार्गों की दुर्दशा के विरोध में प्रदेश उपाध्यक्ष गुरप्रीत सिंह प्रिंस के नेतृत्व में बॉम्बे हॉस्पिटल आवास विकास रोड के सामने गड्ढों में पौधे रोप कर अपना विरोध जाहिर किया। प्रदेश उपाध्यक्ष गुरप्रीत सिंह प्रिंस ने कहा कि पूरे हल्द्वानी से तरीके मार्गो की स्थिति जर्जर हो चुकी है। हर क्षेत्र के मार्गों में गड्ढों का अंबार लगा हुआ है, किंतु संबंधित विभाग व स्थानीय प्रशासन इस पर मूकदर्शक बना हुआ है। 

जिला महासचिव बालम नौला को विधानसभा अध्यक्ष त्रिलोक सिंह कठायत ने कहा कि भाजपा सरकार को आमजन की तकलीफ से किसी प्रकार का कोई लेना देना नहीं है वह सिर्फ नए नए जुमले के नाम पर जनता को बेवकूफ बनाए जा रही है। प्रदेश सचिव राजू रावत व सलीम सिद्दीकी ने कहा कि जनता की अनदेखी भाजपा को आने वाले चुनाव में बहुत महंगी पड़ेगी जनता इसका मुंहतोड़ जवाब भाजपा को देगी। इस दौरान जीवन सिंह बिष्ट, हेमंत कुमार सूरज, हर्षित भट्ट, हर्षित जोशी, राज बिष्ट मुन्ना, हिमांशु भट्ट, हनी बिष्ट, सुरेश किरौला, रुपेश गोस्वामी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी