कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल ने कहा कि दस्तावेजों में खजान का कोई निष्कासन नहीं

पूर्व सीएम हरीश रावत के करीबी कहे जाने वाले पूर्व प्रदेश महामंत्री खजान पांडे के कथित निष्कासन के मामले को लेकर प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने स्थिति स्पष्ट कर दी है। गोदियाल ने पत्र जारी कर कहा कि खजान के निष्कासन से जुड़ा कोई दस्तावेज रिकार्ड में नहीं है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 08:15 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 08:15 PM (IST)
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल ने कहा कि दस्तावेजों में खजान का कोई निष्कासन नहीं
कांग्रसे प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल ने कहा कि दस्तावेजों में खजान का कोई निष्कासन नहीं

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : कांग्रेस में पूर्व सीएम हरीश रावत के करीबी कहे जाने वाले पूर्व प्रदेश महामंत्री खजान पांडे के कथित निष्कासन के मामले को लेकर प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने स्थिति स्पष्ट कर दी है। गोदियाल ने पत्र जारी कर कहा कि खजान के निष्कासन से जुड़ा कोई दस्तावेज रिकार्ड में नहीं है। ऐसे में निष्कासन का कोई सवाल नहीं उठता। पीसीसी चीफ ने प्रदेश महामंत्री को पार्टी के लिए और मजबूती से काम करने को कहा है।

2018 में नगर निगम चुनाव के बाद खजान पांडे के पार्टी से निलंबन का मामला उठा था। तब प्रदेश कांग्रेस की कमान प्रीतम सिंह के पास थी। हालांकि पांडे तब अक्सर यही कहते थे कि इस संबंध में उन्हें कोई अधिकारिक नोटिस नहीं मिला। इसलिए वह पार्टी से जुड़े सभी अहम कार्यक्रमों में शामिल होते रहे। हालांकि पार्टी के स्थानीय पदाधिकारी भी कभी उनके निष्कासन को लेकर स्पष्ट जवाब नहीं दे सके। हाल में दिल्ली से भेजे पर्यवेक्षक के समक्ष उन्होंने दावेदारी को लेकर आवेदन भी किया था। अब पीसीसी चीफ गणेश गोदियाल ने तीन साल से चल रही निष्कासन की चर्चाओं पर विराम लगा दिया है। वहीं, पूर्व महामंत्री का कहना है कि कांग्रेस की वापसी को लेकर हरसंभव प्रयास किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी