कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अनुग्रह ने केंद्र व राज्य सरकार पर बोला जोरदार हमला

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा है कि केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार की गलत नीतियों की वजह से निकाय चुनाव में माहौल कांग्रेस के पक्ष में है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 11:52 AM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 11:52 AM (IST)
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अनुग्रह ने केंद्र व राज्य सरकार पर बोला जोरदार हमला
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अनुग्रह ने केंद्र व राज्य सरकार पर बोला जोरदार हमला

नैनीताल (जेएनएन) : प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा है कि केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार की गलत नीतियों की वजह से निकाय चुनाव में माहौल कांग्रेस के पक्ष में है। उन्होंने 2019 के आम चुनाव में भी जीत का दावा किया। कहा कि नैनीताल में सात नंबर क्षेत्र के आवासों से संबंधित समस्या का प्राथमिकता से समाधान किया जाएगा।

बुधवार को प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ने तल्लीताल स्थित होटल में प्रेस कांफ्रेंस की और पालिकाध्यक्ष पद के पार्टी प्रत्याशी सचिन नेगी का घोषणा पत्र जारी किया। उन्होंने राफेल विमान खरीद मामले में केंद्र सरकार पर घोटाले का आरोप लगाया। कहा कि महंगाई व भ्रष्टïाचार मिटाने, काला धन लाने के वादे के साथ सत्ता में आई भाजपा राज में महंगाई चरम पर है। भ्रष्टाचार जड़ें जमा चुका है जबकि काला धन वापस तो नहीं आया, बल्कि सरकार के संरक्षण में काला धन सफेद कर दिया गया। सचिन नेगी ने कहा कि पालिका में कुशल एवं पारदर्शी प्रशासन उपलब्ध कराया जाएगा। पर्यावरण मित्र बढ़ाकर सफाई व्यवस्था दुरुस्त की जाएगी। जनशिकायतों के समयबद्ध समाधान को टोल फ्री नंबर जारी होगा। नए पार्कों का निर्माण किया जाएगा। कर वसूली व दाखिल खारिज प्रक्रिया का सरलीकरण होगा।

इस दौरान प्रदेश महामंत्री विजय सारस्वत, मुन्नी तिवारी, जया बिष्टï, सरिता आर्य, रमेश पाण्डे, किशन लाल साह, सतीश नैनवाल, सैयद नदीम मून, एमएस पाल, मुकेश जोशी मंटू, हेम आर्या, रईस भाई, डीडी बहुगुणा, हिमांशु पांडे, सूरज पांडे, गिरीश पपनै आदि मौजूद थे। प्रेस वार्ता के बाद प्रदेश प्रभारी ने तल्लीताल बाजार में जनसंपर्क किया।

यह भी पढ़ें : यूकेएसएसएससी अब ऑनलाइन कराएगा परीक्षा, समूह की ग की परीक्षाओं में लागू होगा नियम

यह भी पढ़ें : निगम चुनाव में "विकास" की राजनीति, सपा महानगर अध्यक्ष को पार्टी से निकाला

chat bot
आपका साथी